Xiaomi ने लांच किया 5000 KM दूर तक बात करने वाला Walkie-Talkie, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

चाइनीस मोबाइल कंपनी Xiaomi ने मोबाइल के क्षेत्र में काफी बड़ी पकड़ बना ली है। बता दें कि Xiaomi आज मोबाइल सेक्टर में काफी बड़ा ब्रांड बन चुका है। लोग इस कंपनी के मोबाइल फोन के दीवाने भी है। यही कारण है कि महीने में दो से तीन फोन Xiaomi कंपनी द्वारा लांच किए जाते हैं। लेकिन Xiaomi मोबाइल फोंस के अलावा और भी मार्केट में अपने कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट उतार चुकी है जिनकी भी काफी ज्यादा डिमांड देखने को मिलती है।

google news
5000 km rang Xiaomi Walkie Talkie 1

हाल ही में Xiaomi द्वारा मार्केट में एक और शानदार इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट walkie-talkie लॉन्च किया है जिसकी काफी ज्यादा चर्चा है चल रही है। बता दें कि Xiaomi द्वारा लांच किए गए इस walkie-talkie को थर्ड जनरेशन का एक बेहतरीन प्रोडक्ट बताया जा रहा है जिसका नाम भी उन्होंने walkie-talkie 3 रखा है इसकी खासियत देखकर आप भी हैरान रह सकते हैं।

Xiaomi के इस walkie-talkie की रेंज इतनी ज्यादा है कि एक बार आप को भी अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा जी हां इसकी सहायता से आप तकरीबन 5000 किलोमीटर दूर तक बातें आराम से कर सकते हैं। यह बात सुनने में जितनी अजीब लग रही है दरअसल उतनी ही सही है। लेकिन इसके साथ भी एक कंडीशन अप्लाई होती है यह डिवाइस केवल चाइना के अंदर ही इतनी रेंज तक काम करता है।

5000 km rang Xiaomi Walkie Talkie 1

दरअसल, इस walkie-talkie में 4G Full Netcom का सपोर्ट भी दिया गया है जिसकी वजह से यहां चाइना में इतनी लंबी रेंज पर भी आसानी से काम करता है। बता दें कि 4G Full Netcom की खासियत यह है कि ये चाइना में मौजूद तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को आसानी से सपोर्ट कर लेता है। जिसकी वजह से इसकी रेंज काफी ज्यादा बढ़ जाती है। बता दें कि इस डिवाइस की मदद से आसानी से इतने क्षेत्र को कवर किया जा सकता है।

google news

walkie-talkie 3 के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi की तरफ से इसमें क्विक टीम फॉर्मेशन “इंडिपेंडेंट ग्रुप बिल्डिंग और प्राइवेट इंटरकॉम के ऑप्शन्स” दिए गए हैं जो इसे काफी ज्यादा बेहतर बनाते हैं साथ ही इसमें आने वाले समय में walkie-talkie 3 में और फीचर्स को जोड़ा जा सके इसलिए इसमें OTA का भी सपोर्ट दिया गया है ताकि आने वाले समय में जो भी अपग्रेडेड चीज रहेंगे उन्हें आसानी से इसमें भी इंक्लूड किया जा सके।

5000 km rang Xiaomi Walkie Talkie 3

इसके अलावा Mi walkie-talkie 3 में “वन-टू-वन इंटरकॉम, वन-टू-मेनी इंटरकॉम के साथ टू-वे वॉयस कॉल” जैसे शानदार ऑप्शन भी दिए गए हैं। डिवाइस की क्वालिटी पर भी काफी ज्यादा काम किया गया है पिछले डिवाइस के मुकाबले इस मेल लाउडनेस ज्यादा देखने को मिलने वाली है। इतना ही नहीं इस में बात करने के तरीकों को और भी क्लियर करने के लिए नॉइस कैंसिलेशन स्पीकर भी दिया गया है।

वहीं लोगों के उपयोग के अनुसार Mi walkie-talkie 3 में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि तकरीबन 100 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। इसकी कीमत की बात की जाए तो तकरीबन यहां 4700 रुपए का आता है। इस डिवाइस का इस्तेमाल 60 घंटे तक रेगुलर किया जा सकता है। Mi walkie-talkie 3 में कनेक्टिविटी के लिए आपको ब्लूटूथ देखने को मिलेगा इतना ही नहीं इसमें टाइप C का भी सपोर्ट है। IP54 के साथ में यहां आता है साथ ही इसमें शानदार डिस्प्ले दी गई है। जो इसका और भी शानदार अनुभव करवाती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!