29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

आखिर क्यों महान है पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, Virat Kohli ने दर्द बयां करते हुए बताई सच्चाई

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर अपनी पुरानी ले में आते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि उन्होंने एशिया कप 2022 के दौरान खेले तीन मुकाबले में 2 अर्धशतकीय पारी खेली है और यह रन उनके बल्ले से उस समय आए हैं जब टीम को काफी रनों की जरूरत थी हाल ही में रविवार को खेले गए भारत और पाकिस्तान मुकाबले के दौरान विराट कोहली ने काफी शानदार रन बटोरे लेकिन इसके बावजूद भी टीम इंडिया मैच नहीं जीत पाई।

New WAP

Virat Kohli MS Dhoni 1

लेकिन विराट कोहली की फॉर्म T20 वर्ल्ड कप से पहले वापस आना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी शुभ संकेत माना जा रहा है। जिससे विराट कोहली ने पाकिस्तान टीम के सामने बल्लेबाजी की है समझा जा सकता है कि विराट कोहली एक बार फिर सभी को देखने को मिले। लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने एक बड़ा खुलासा करते हुए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है और उनसे जुड़ा एक किस्सा सब के साथ में बयां किया है।

New WAP

Virat Kohli MS Dhoni 2

आपको बता दें कि विराट कोहली बल्लेबाज होने के साथ ही कई मौके पर भारतीय टीम के लिए कप्तानी भी कर चुके हैं। बता दें कि विराट कोहली अब तक सभी फॉर्मेट में कप्तानी कर चुके हैं। लेकिन इस साल उन्होंने अचानक टेस्ट टीम से कप्तानी छोड़ दी थी। ऐसे में उन्होंने बताया कि इस दौरान अचानक कप्तानी छोड़ने को लेकर उनसे किसी ने भी चर्चा नहीं की लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनको फोन करते हुए उनसे बात की थी।

Virat Kohli MS Dhoni 3

विराट कोहली ने आगे बताया कि माही का ऐसे समय पर कॉल आया जब वह खुद काफी कंफ्यूजन में थे उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें आज लगभग सभी लोग काफी अच्छे से जानते हैं उनके ज्यादातर लोगों के पास में कांटेक्ट भी है। लेकिन इसके बावजूद भी किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें कॉल करते हो उनसे बातें की थी। इस दौरान उन्होंने इस बात को भी स्पष्ट किया है कि इंसान खुला हुआ रहता है। ना सामने वाले को मुझसे कुछ चाहिए ना मुझे उनसे कुछ चाहिए लेकिन मेरी ऐसी परिस्थितियों में जो खड़ा रहता है वहीं अपना है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!