जब घर के नौकर ने कर दी थी सलमान खान की जमकर पिटाई, ऐसा था पिता सलीम खान का रिएक्शन

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार सलमान खान आज अपनी हर अदाओं के लिए अपने चाहने वालों के बीच में चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। 55 साल के हो चुके सलमान खान 90 के दशक के बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

google news
salim khan salman khan servent 2

सलमान खान खुद एक बहुत बड़े कलाकार होने के साथ ही अब तक बहुत से उभरते हुए कलाकारों का भविष्य भी सुधार चुके हैं। उन्होंने कई जानी-मानी हस्तियों को फिल्मों में काम दिलवाया है। जो आज बड़े मुकाम पर मौजूद है। सलमान खान अपने पुराने किस्सों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। सलमान खान का नाता विवादों से भी रहा है। इतना ही नहीं काफी उम्र दराज हो चुके सलमान खान आज तक कुंवारे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ाने के बाद भी उन्होंने किसी से शादी नहीं की है। आज हम आपको एक ऐसा ही सलमान खान से जुड़ा पुराना किस्सा बताना जा रहे हैं। सलमान खान खुद कई बार अपने जीवन से जुड़े कई किस्से रियलिटी शो में सबके सामने उजागर करते रहते हैं ऐसे ही एक बार उन्होंने द कपिल शर्मा शो के दौरान बताया था कि वह बचपन में काफी नटखट हो शरारती हुआ करते थे।

सलमान खान ने इस दौरान बताया कि वे इतने ज्यादा शरारती हुआ करते थे कि हर बार उन्हें अपने पिता सलीम खान की डांट खाना पड़ती है। ऐसा ही था उन्होंने बताया कि जब उनके घर में उनके पिता मौजूद नहीं थे ऐसे में उन्होंने धर्म में हुए नए पेंट में अपने भाई अरबाज खान के साथ मिलकर लात मारना चालू कर दिया। दोनों ने आपस में कंपटीशन लगाया कि कौन कितने ऊपर तक लात मारता है ऐसे में उन्होंने घर में हुए नए पेंट को बिगाड़ दिया।

google news

ऐसे में दोनों भाई को मस्ती करता हुआ देख घर में मौजूद नौकर की नजर दोनों पर पड़ी और जब नौकर ने दोनों को दीवार को गंदा करता हुआ रोकना चाहा तो दोनों ने एक ना सुनी ऐसे में नौकर को गुस्सा आया और उन्होंने सलमान खान को चांटा जड़ दिया। जिसकी वजह से दोनों भाई रोने लगे और इस बात की शिकायत अपने पिता सलीम खान से कर दी। जब सलीम खान ने इस बारे में नौकर से पूछा तो नौकर ने पूरी जानकारी दी है समय पिता ने भी दोनों भाइयों को और चांटे मारे।

salim khan salman khan servent 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलीम खान को कहीं बाहर अपने घर के नौकरों की तारीफ कर चुके हैं। मैंने कुछ बताया था कि उनके नौकर उनके परिवार का हिस्सा है और सभी से घुल मिलकर रहते हैं। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles