24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

बस ड्राइवर ने लगाया ऐसा ब्रेक तो धड़ाम से गिरे छत पर बैठे सैंकड़ों लोग, देखें वायरल वीडियों

सोशल मीडिया का क्रेज आधुनिक दौर में तेजी से बढ़ता जा रहा है, जहां हर दिन हादसे के अनोखे वीडियों वायरल होते रहते है। इन दिनों एक बस हादसे का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जगह नहीं होने की वजह से यात्रियों को छत पर बैठा रखा है। इस वीडियों को देखकर आपकों हंसी भी आयेगी और सबक भी मिलेगा।

- Advertisement -

travelling over bus roof
symbolic image

इस वीडियो में देख सकते है एक बस में जगह नहीं होने की वजह से यात्रियों को छत पर बैठा रखा है। बस की छत पर बैठे सभी लोग काफी खुश नजर आने के साथ ही मस्ती करते हुए नजर आ रहे है, लेकिन बस के आगे जा रहे एक बाइक सवार इन लोगों की मस्ती को देख रहा होता है तभी वहां बाइक रुक जाती है और बस चालक ब्रेक लगा देता है जिसकी वजह से बस पर बैठे सभी लोग नीचे रोड़ पर धड़ाम से आकर गिर जाते है। गनीमत रही कि इस समय कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है।

परिवहन विभाग के द्वारा बस के परमिट नहीं होने और ज्यादा यात्री बैठाने को लेकर लगातार कार्रवाई करने के साथ ही समझाइस दे रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी बस चालकों में खौफ नजर नहीं आ रहा है जिसकी वजह से रोजाना बस हादसे हो रहे है। इस वीडियों को देखकर ये तो साफ हो गया है कि ऐसा करना किसी खतरे से खाली नहीं है।

student travelling over bus roof
symbolic image

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है। बस की स्पीड तेज होती है बस की छत पर बैठे सभी यात्री अपनी मस्ती में मस्त रहते है, लेकिन 15 सेकंड में जो होता है उसे वहां मौजूद लोग देखकर खबरा जाते है और दौड़कर घायलों को उठाते है। इस हादसे में कई लोगों को गंभीर चोटे भी आई है। इतना ही नहीं बस के आगे चल रहे बाइक सवार भी गिरकर घायल हो जाते है। वहीं घटना पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस वीडियों को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

आईपीएस रुपिन शर्मा ने वीडियों किया शेयर

बता दें कि इस वीडियों को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं उन्होंने वीडियों को शेयर करते हुए लोगों को सावधान भी किया है और इस तरह बस यात्रा नहीं करने की अपील भी की है। गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानी नहीं हुई।

बहरहाल IPS अधिकारी रुपिन शर्मा के द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। इसे लोगों के द्वारा देखने के साथ ही शेयर करते हुए कई तरह की कमेंट भी की जा रही है। बहरहाल ये वीडियों कहा का है इसका अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

Image Source: Google

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!