जब नशे में टल्ली उर्वशी रौतेला भूली लाज शर्म, सबके सामने डांस करते समय उतार दिए अपने कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं। बता दें कि उन्होंने फिल्मों में रहते हुए लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनाई है। फिल्मों के अलावा अभिनेत्री ने सोशल मीडिया माध्यम से भी लोगों से जुड़ी हुई रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने शानदार फोटो और वीडियो को अक्सर साझा करती रहती है। फिल्म सिंह साब द ग्रेट बॉलीवुड में कदम रखने वाले उर्वशी आज जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है।

google news
Urvashi Rautela Open top during dance

अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के साथ अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी चर्चाओं का विषय रहती है इतना ही नहीं आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपने शानदार फोटो शूट और हॉट अदाओं के लिए सुर्खियां बटोर थी रहती है। हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ हद से ज्यादा ही अपनी लिमिट को पार कर जाती है और डांस करते हुए अचानक ही अपने कपड़े उतारना चालू कर देती है।

जोश जोश में उतारा टॉप और फेक दिया

बता दें कि उनका यह मोमेंट कैमरा में कैद हो जाता है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सबके साथ शानदार डांस करती हुई दिखाई देती है इस दौरान उन्होंने काफी सुंदर ड्रेस भी पहननी है लेकिन अचानक डांस डांस में इतनी ज्यादा हो जाती है कि अपने कपड़े उतारना चालू कर देती है। जिसकी वजह से अभिनेत्री अब चर्चाओं में है। इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल करते हुए कई लोगों ने कहा है कि यह हल्के नशे का कारण है।

Urvashi Rautela Open top during dance 1

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अब उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले भी कई बार उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेंस के और अपने अंदाज के चलते उप्स मोमेंट का भी शिकार हो चुकी है। उर्वशी रौतेला के काम की बात की जाए तो व्यक्ति बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और अब जल्द ही भी अपनी आने वाली फिल्म ब्लैक रोज में नजर आ सकती है। लेकिन फिलहाल तो वे अपने इस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!