Viral Video: नफरत के बीच सुकून देती तस्वीर, PAK टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी को प्यार करती दिखी भारतीय क्रिकेटर

आज भारत और पाकिस्तान के बीच चाहे रिश्ते इतने अच्छे ना हो लेकिन कई बार दोनों के बीच कुछ ऐसी झलकियां देखने को मिलती है जो सभी को सुकून दे जाती है। कुछ ऐसा ही हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए महिला विश्व कप के चौथे मुकाबले के दौरान देखने को मिला। बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान की टीम को करारी शिकस्त दी इसके साथ उन्होंने वर्ल्ड कप में अपनी बड़ी पेश का सबके सामने रख दी है।

google news
bismah maroof daughter with indian woman cricket team 2

लेकिन इस दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह भारतीय महिला क्रिकेटर की जमकर तारीफ कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही भारतीय टीम मैच जीत लेती है और सभी खिलाड़ी बाहर आ जाते हैं। ऐसे में पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ अपनी बेटी के साथ खड़ी हुई दिखाई देती है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी उनकी बेटी को प्यार करती हुई नजर आती है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों द्वारा बेटी को प्यार करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है सभी ने इन महिला खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। बता दें कि इस वीडियो को Awanish Sharan द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह तारीफ किए बिना रह नहीं सका।

इतना ही नहीं इस वीडियो को भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद के द्वारा भी साझा किया गया है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को खेले गए इस बड़े मुकाबले में करारी शिकस्त दी है। भारत पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 244 कलक पाकिस्तान के सामने रखा था ऐसे में उनकी पूरी टीम 43 ओवर में केवल 137 रन ही बना सकी ऐसे में भारतीय टीम ने यह मुकाबला 107 रन से जीत लिया।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!