24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

Ananya Pandey को देख खुद को नहीं रोक पाए Vijay Deverakonda कर बैठे हरकत, गुस्से में स्टेज छोड़कर चले गए Ranveer Singh

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म लाइगर में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Anaya Pandey) के साथ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि दोनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। ऐसे में हाल ही में गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया इस मौके पर दोनों ही कलाकारों ने एक इवेंट में लोगों के साथ में काफी सहायता चर्चा की अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारियां साझा की थी।
Vijay Deverakonda Ananya pandey kiss 1मुंबई में आयोजित हुए इवेंट में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार रणवीर सिंह भी पहुंचे थे। ऐसे में उन्होंने अपने कॉमेडी मेरे अंदाज से स्टेज पर एक अलग ही माहौल पैदा कर दिया। इस दौरान की वीडियो और फोटो अब लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा भी देखा गया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है। बता दें कि जहां इवेंट में अनन्या पांडे ब्लैक डीप नेक वाली काफी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थी। तो वहीं अभिनेता विजय देवरकोंडा बेहद सिंपल अवतार में नजर आए।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर सिंह दोनों कलाकारों से काफी बातें करते हुए नजर आते नहीं नहीं सभी फिल्म से जुड़े गानों पर डांस भी करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन इस दौरान अनन्य पांडे को देखकर विजय देवरकोंडा इतनी ज्यादा रोमांटिक हो जाते हैं कि स्टेज पर ही सबके सामने बाहों में गालों पर किस कर देते हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। हालांकि अभिनेता के इस तरह किस करने के बाद रणवीर सिंह के चेहरे की आबोहवा ही बदल जाती है।
Vijay Deverakonda Ananya pandey kiss 2वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से विजय देवरकोंडा अपने बगल में खड़ी खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे को किस कर देते हैं और बगल में खड़े रणवीर सिंह इस नजारे को सहन नहीं कर पाते और वहां से चले जाते हैं। हालांकि बाद में सभी मिलकर खूब इंजॉय करते हुए नजर भी आते हैं। लेकिन यह वीडियो खूब चर्चाओं में बना हुआ है लोगों का कहना है कि रणवीर को विजय देवरकोंडा का अनन्या के साथ किस करना पसंद नहीं आया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!