28 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

ऐसे ही Vicky Jain पर लड्डू नहीं हुई अंकिता लोखंडे, लक्ज़री Lifestyle और करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

बॉलीवुड फिल्म से लेकर टेलीविजन की दुनिया तक अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली जानी-मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है उन्होंने अपने long-time बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ में शादी की है। शादी के बाद से ही दोनों हमेशा चर्चाओं का विषय रहे हैं।

google news
Vicky Jain Ankita Lokhande Birthday Party

लेकिन आज भी लोगों के मन में यह सवाल जरूर आता है कि विक्की जैन जोकि मनोरंजन दुनिया से दूर दूर तक कोई नाता नहीं रखते उनसे अंकिता लोखंडे में शादी की है। लेकिन इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि विक्की जैन एक जाने-माने बिजनेसमैन है। आज करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। तो चलो आज इस आर्टिकल में हो विक्की जैन से जुड़ी जानकारी आपके साथ साझा करते हैं।

दरअसल, विक्की जैन एक बिजनेसमैन परिवार से संबंध रखते हैं ऐसे में उन्होंने भी बिजनेस की ही पढ़ाई की है और आज भी कई जानी-मानी कंपनियों के डायरेक्टर हैं। उनके पिता रायपुर, छत्तीसरगढ़ के जाने-माने बिजनेसमैन है। बता दें कि विक्की जैन शुरू से एक रईस फैमिली में पैदा हुए हैं उनके पिता का नाम विनोद कुमार जैन और रंजना जैन है। दोनों पति-पत्नी अपना बिजनेस संभालते हैं।

ankita lokhande vicky jain valentine day fun 5

आज विक्की जैन की बात करें तो वे PIT कोयला, बिटुमिनस कोयला के बिजनेस को संभालते हैं जो कि उनका फैमिली बिजनेस है। इतना ही नहीं वे ‘महावीर इंस्पायर ग्रुप’ के मैनेजिंग डारेक्टर हैं जो कि एक बड़ी कोयले की लीडिंग कंपनी है। कोयले के अलावा भी यहां कंपनी कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट में अपनी डील करती है जिसमें रियल एस्टेट लॉजिस्टिक, ट्रेडिंग, वॉशरी शामिल है।

google news
Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding 1

विक्की जैन का कारोबार यहीं तक ही सीमित नहीं है उनके पास 100 करोड़ की खुद की कोल वॉशरीज़ है। इसके अलावा रियल एस्टेट में भी वे बिजनेस करना पसंद करते हैं। तो आप समझ ही सकते हैं कि जहां अंकिता लोखंडे मनोरंजन दुनिया की जानी-मानी अदाकारा है तो वहीं उनके पति भी बिजनेस के बड़े किंग कहलाते हैं। आज दोनों काफी आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles