फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बुलेट दौड़ा रहे थे वरुण धवन, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी की जब्त, जाने पूरी खबर

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर हम बहुत से सीने से भी देखते हैं जिसमें कलाकार को गाड़ी चलाते हुए देखा जाता है लेकिन कई बार शूटिंग के वक्त यही गाड़ी चलाना कलाकारों के लिए भी भारी पड़ जाता है। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के यंग कलाकार वरुण धवन को फिल्म शूटिंग के समय बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना भारी पड़ गया है।

google news
Varun Dhawan Bullet challan 1

बता दें कि इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए बुलेट गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। दरअसल, अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म बवाल को लेकर इन दिनों कानपुर में शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान ही फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें गाड़ी चलाना थी ऐसे में उन्होंने बिना हेलमेट पहने ही अपनी बुलेट को कानपुर की सड़कों पर दौड़ आना चालू कर दी है।

जिसकी वजह से अभिनेता बड़ी मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो बुलेट में जिस नंबर प्लेट का उपयोग किया गया है। उसे भी फर्जी बताया जा रहा है। पहले ट्राफिक पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं थी लेकिन शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई और वरुण धवन पर चालानी कार्रवाई करते हुए बुलेट को जब्त भी कर लिया गया है।

Varun Dhawan Bullet challan 3

इस पूरे मामले को लेकर ट्रैफिक पुलिस अधिकारी संकल्प शर्मा ने जानकारी दी है कि बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने को लेकर अभिनेता पर 1000 का चालान बनाया गया है। इतना ही नहीं इस चालानी कार्रवाई को दो जगह पर किया गया है। वहीं मामले को लेकर एडिशनल कमिश्नर आनंद प्रकाश द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वरुण धवन बिना हेलमेट के ब्लैक कलर के बुलेट चला रहे थे और बुलेट पर लगा नंबर प्लेट भी फर्जी है यह किसी प्रमोद कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!