26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Urfi Javed Video: OTT से भी ज्यादा बोल्ड है उर्फी जावेद का नया लुक, ब्रा उतारकर दोनों हाथों से प्राइवेट पार्ट छिपाती आई नजर

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया पर आज हर तरफ उर्फी जावेद ही छाई हुई नजर आती है। बता दें कि उन्होंने जिस दिन से सोशल मीडिया पर कदम रखे हैं उसके बाद से ही लोगों का झुकाव उर्फी जावेद की और तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। उर्फी जावेद ने ना केवल अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस बल्कि अपनी बोल्ड अदाओं से भी लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है।

New WAP

Urfi javed bold video then OTT
photo by google

उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी अदाकारी से तो लोगों के दिलों में पहचान नहीं बनाई ही है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि हर एक जुबां पर उर्फी जावेद का ही नाम दिखाई देता है। आए दिन उनसे जुड़े फोटोशूट और वीडियो चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

Urfi javed bold video then OTT 1
photo by google

गौरतलब है कि आज उर्फी जावेद जितनी ज्यादा पॉपुलर है उतनी ही वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो खूब चर्चाओं में है। यह वीडियो अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बताया जा रहा है। क्योंकि इस दौरान उन्होंने अपनी ब्रा को उतार कर अपने दोनों हाथों से प्राइवेट पार्ट को छुपाया है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर ग्रीन कलर की रस्सी लपेटी हुई है वहां अपने दोनों हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान शरीर पर केवल एक ही कपड़ा पहन रखा है। इस दौरान उन्होंने अपने मेकअप को काफी ज्यादा ब्लोइंग किया हुआ है। अपने बालों को उन्होंने बांधा हुआ है। नाक में नथनी पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Jaiswal (@geetajaiswal422_)

हालांकि वीडियो में उर्फी जावेद काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। लेकिन जब से उनका यह वीडियो सामने आया है। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इतना ज्यादा बोल्ड एक ही है। इसे परिवार के लोगों के सामने प्ले तो बिल्कुल भी नहीं कर सकते हैं। उर्फी जावेद ने इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज को भी पीछे छोड़ दिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!