28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

धर्म की दीवार लांग कर यूपीएससी टॉपर टीना डाबी ने की थी IAS अतहर से शादी, अब तलाक लेकर हुए अलग

साल 2015 में यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने वाली टीना डाबी उस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी उन्होंने इतनी बड़ी परीक्षा में टॉप करने के बाद यह साबित कर दिया था कि मन में लगन और यदि आप में इच्छाशक्ति है तो आप किसी भी मुकाम को आसानी से हासिल कर सकते हैं टीना डाबी उन तमाम लड़कियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं रही है जो थोड़े से संघर्ष करने के बाद ही यूपीएससी जैसी बड़ी परीक्षाओं से दूर हो जाती है। साल 2015 में जारी हुई यूपीएससी के रिजल्ट में टीना डाबी टॉप पर रही थी और उस दौरान हर जगह उनकी ही चर्चा चल रही थी।

- Advertisement -

Tina Dabi

टीना डाबी ने अपनी मेहनत और लगन से वहां कारनामा कर दिखाया था जिसके लिए लोगों को सालों लग जाते हैं। टीना डाबी ने यूपीएससी पास करने के बाद जितनी ज्यादा सुर्खियां बटोरी उससे कई ज्यादा वे अपनी लव लाइफ के लिए भी चर्चा में रही बता दें कि उनके साथ ही साल 2015 में यूपीएससी सेकंड रैंक प्राप्त करने वाले आईएएस अधिकारी अतहर आमिर से उन्होंने शादी की बता दे कि टीना डाबी ने यहां शादी धर्म की दीवार लांग कर की थी। जिसके लिए हुए काफी ज्यादा चर्चाओं में रही।

दोनों ही अधिकारियों की लव स्टोरी उस समय स्टार्ट हुई जब दोनों ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे से मिले बता दे कि काफी लंबे समय तक चली है ट्रेनिंग के दौरान दोनों ही आपस में अच्छे दोस्त बन गए और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने बाद में शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों ने परिवार की रजामंदी से बाद टीना डाबी और अतहर आमिर ने साल 2018 में शादी कर ली बता दें कि शादी से पहले दोनों ही एक दूसरे को लगभग 1 साल तक डेट करते रहे।

Tina Dabi Athar Aamir Ul Shafi Khan

इस शादी को लेकर बड़ी बात यह रही कि इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे इतना ही नहीं और भी कई दिक्कत कलाकार दोनों ही आईएएस अधिकारी की शादी में मौजूद रहे इस शादी की चर्चा काफी समय तक चली थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने ही अपनी रजामंदी से एक दूसरे को तलाक दे दिया है यह खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि दोनों ही अपने बड़े होने पर आज मौजूद है और दोनों की रजामंदी से शादी होने के बाद भी इन्होंने अपना रिश्ता इतनी जल्दी खत्म कर लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने ही साल 2020 के दौरान तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। वहीं मंगलवार को हुई सुनवाई के दौरान दोनों ने ही तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया इसके बाद फैमिली कोर्ट ने दोनों को तलाक दे कर अलग होने का फैसला सुना दिया। बता दे कि दोनों के अलग होने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन खबरों की मानें तो शादी के बाद टीना डाबी ने अपने सरनेम के आगे खान लगाना चालू कर दिया था जिसे उन्होंने काफी समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)


इतना ही नहीं काफी समय से चल रही दोनों पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते अतहर आमिर ने कुछ समय पहले ही अपनी फैन फॉलोइंग से टीना डाबी को अनफॉलो कर दिया था इसके बाद में टीना ने भी उन्हें अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था। दोनों ही अधिकारियों की वर्तमान की बात की जाए तो टीना फिलहाल वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं, तो वहीं आमिर डेप्युटेशन के चलते अभी जम्मू कश्मीर में मौजूद है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!