25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

IPL में कहर बरपाएगा सनराइजर्स हैदराबाद का यह भारतीय गेंदबाज, प्रैक्टिस में तोड़े स्टंप, वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल का जल्द ही शुभारंभ होने वाला है। बता दें कि इस बार क्रिकेट के चाहने वालों को आईपीएल के मैदान पर आठ की बजाय 10 टीम खेलती हुई दिखाई देने वाली है इस बार आईपीएल का 15 वा सीजन इसी महीने चालू होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में बहुत सही युवा खिलाड़ी दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में सभी टीमों द्वारा जमकर पसीना बहाया जा रहा है और नेट पर प्रैक्टिस की जा रही है।

google news
SRH Bowler T natrajan 1

प्रैक्टिस के दौरान के कई वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आ रहे हैं ऐसे में हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अपने बॉलर टी नटराजन का एक वीडियो जारी किया गया है। जो काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से नटराजन नेट पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

इतना ही नहीं उनकी गेंद में इस बार काफी दहाड़ देखने को मिल रही है यही है कि वे प्रैक्टिस के दौरान स्टंप तोड़ रहे हैं। नटराजन भारतीय टीम की ओर से भी कई मैच खेल चुके हैं लेकिन वे आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के जाने-माने बॉलर की गिनती में है। नटराजन पिछले सीजन में चोट की वजह से ज्यादा आईपीएल मैच नहीं खेल पाए थे।

लेकिन इस बार वे जोर शोर के साथ प्रैक्टिस में लगे हैं जिससे ही समझा जा सकता है कि वह बल्लेबाजों को काफी परेशान करने वाले हैं। बता दें कि नटराजन अपनी शानदार बोलिंग के लिए पहचाने जाते हैं। नटराजन का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है। खूब चर्चाओं का विषय सब उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि उनकी गेंद इतनी तेजी से निकलती है कि स्टंप पर गेंद लगते ही स्टंप टूट जाता है।

google news

सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मुकाबला 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलेगी ऐसे में सबकी निगाह तेज गेंदबाज नटराजन पर रहने वाली है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने 30 वर्षीय बॉलर को 4 करोड़ रुपए कीमत देकर खरीद तमिलनाडु के रहने वाले नटराजन शानदार गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते हैं। ताकि उनका अब तक आईपीएल सफर भी काफी शानदार रहा है। इस बार भी उनकी टीम उनसे काफी उम्मीद लगाए बैठी हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles