आलिया भट्ट के बाद इस मशहूर TV एक्ट्रेस ने 34 साल की उम्र में दिया बेटे को जन्म, क्यूट तस्वीरें हो रही Viral

फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पहली डिलीवरी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि उनके चाहने वाले अब उनकी क्यूट सी बेटी की पहली तस्वीर देखने को लेकर काफी ज्यादा बेताब नजर आ रहे हैं। लेकिन अभी तक रणबीर और आलिया द्वारा अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाई गई है। बेटी के जन्म के बाद से ही आलिया भट्ट को लगातार सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं मिल रही है।

google news
sath nibhana saathiya Rucha Hasabnis Jagdale 1

34 साल की उम्र में बनीं माँ

आलिया भट्ट की डिलीवरी के बीच टीवी इंडस्ट्री की एक और जानी-मानी अदाकारा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। उनसे जुड़ी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे के छोटे-छोटे पैर की तस्वीर को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी दूसरी डिलीवरी की जानकारी साझा की है बता दें कि या एक्ट्रेस और कोई नहीं साथ निभाना साथिया में राशि का किरदार निभाने वाली रुचा हसबनीस है।

बिजनेसमैन राहुल जगदाले से की शादी

राशि का किरदार निभाते हुए घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली अदाकारा रुचा इन दिनों अपनी डिलीवरी को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि उन्होंने साल 2019 में एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद अब उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। उन्होंने साल 2015 में राहुल जगदाले से शादी की थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने बेटे की तस्वीर को साझा करते हुए युवा और मैजिक लिखा है।

रुचा द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने तस्वीर के दौरान अपने बेटे की पूरी झलक तो नहीं दिखाई है। लेकिन उनके फैंस बेटे के नन्हें-नन्हें पर देखकर ही काफी ज्यादा खुश है और उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही है। एक्ट्रेस साथ निभाना साथिया सीरियल से काफी ज्यादा पॉपुलर है। अपनी शानदार अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles