19 C
India
Sunday, November 28, 2021

इस हसीना के साथ इश्क बाजी कर रहे हैं Tarak Mehta Show के Tappu भव्य गांधी, Fans बोले मस्त जोड़ी है

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम करते हुए अब तक कई कलाकारों ने लोगों के बीच में अपनी लोकप्रियता बनाई हैं इनमें ही एक नाम आता है टप्पू (Tappu) का जो कि काफी लोकप्रिय किरदार है बता दें कि पिछले काफी समय से इस किरदार को भव्य गांधी निभा रहे थे लेकिन अभी पिछले काफी समय से शोर से बाहर है और अब उन्होंने गुजराती फिल्मों की और अपना रुख कर लिया है।

- Advertisement -

Bhavya Gandhi

लेकिन आज हम आपको टप्पू की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टप्पू का नाम पहले तारक मेहता का शो में बड़े मास्टर की बेटी का किरदार निभाने वाली सोनू aka निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) के साथ में जुड़ा था लेकिन वायरल होती हुई इन खबरों पर भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने अंकुश लगा दिया और कहा कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं वही उनके बाद आप टप्पू का नाम जानी-मानी छोटे पर्दे की अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) के साथ जुड़ रहा है।

Digangana Suryavanshi 1

दिगांगना सूर्यवंशी की बात करें तो वह छोटे पर्दे की अदाकारा है और काफी ज्यादा खूबसूरत भी दिखाई देती है उन्होंने ‘एक वीर की अरदास वीरा’ सीरियल में अपना शानदार किरदार निभाया था। इस सीरियल को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी आए इस शो से उन्होंने घर-घर में काफी लोकप्रियता बनाएं है। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक अवार्ड शो के दौरान हुई थी जिसके बाद दोनों एक साथ कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं।

Bhavya Gandhi Digangana Suryavanshi

अब फैंस दोनों को लेकर कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर अब कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन दोनों इन दिनों चर्चाओं में है। दिगांगना छोटे पर्दे की अदाकारा है उन्होंने वीरा का किरदार निभा कर लोगों के बीच में अच्छी लोकप्रियता बनाई है खबरों की मानें तो उन्होंने 7 साल की उम्र में ही मनोरंजन दुनिया में अपना कदम रख दिए थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!