नन्ही बेटी को गोद में लिए फूट-फूट कर रोई सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा, वजह जान आपके भी निकल जाएंगे आंसू

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा चारु असोपा नन्ही बच्ची को जन्म देने के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई। अदाकारा मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी है। इस वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। बता दें कि बुआ बनने के बाद से ही सुष्मिता सेन की खुशी के ठिकाने नहीं है अक्सर ही अपनी नन्ही भतीजी के साथ में तस्वीरें साझा करती रहती है।

google news
sushmita sen bhabhi charu asopa crying 1

चारु असोपा सोशल मीडिया साइट यू ट्यूब पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उन्होंने अपना खुद का एक पर्सनल ब्लॉग बनाया हुआ है जिस पर वह एक्टिव नजर आती है हाल ही में उन्होंने अपने इस पर्सनल ब्लॉक पर एक वीडियो को साझा किया है जिसमें में काफी ज्यादा इमोशनल होती हुई नजर आ रही है वह इतनी ज्यादा इमोशनल हो जाती है कि अपनी मम्मी बच्ची को गोद में लिए फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई देती है।

sushmita sen bhabhi charu asopa crying 3

बता दें कि उनका वीडियो सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले लगातार इस बात को जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ जो एक्ट्रेस फूट-फूट कर रो रही है। तो चलो आपको बताते हैं। दरअसल, चारु ने अपने मां बनने के एक्सपीरियंस को अपने ब्लॉग के माध्यम से सभी के साथ में साझा करने की कोशिश की है। इस दौरान वे अपनी बेटी को प्यार करती हुई दिखाई देती है।

इतना ही नहीं वे इस दौरान अपनी बेटी में इतनी ज्यादा खुल जाती है कि वह फूट-फूट कर रोने लगती है। उन्होंने मां बनने के एक्सपीरियंस को दुनिया का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस बताया है। चारु का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अपनी बेटी के प्रति उनका प्यार देख सभी उनको काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles