एक बार फिर चांद जैसे चमकेंगे Sushant Singh Rajput, America की लूनर सोसाइटी ने दिया सबसे बड़ा सम्मान!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में बड़ा नाम कमाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनके द्वारा की गई फिल्में आज भी उनकी याद सभी को दिलाती है अपने छोटे से फिल्मी करियर में सुशांत सिंह राजपूत ने जितना बड़ा नाम कमाया इतना हर किसी के लिए संभव नहीं है। उन्होंने छोटे पर्दे के सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान बड़ी पहचान बनाई थी।

google news
Sushant singh rajput honor Luna Society International 1

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म काई पो छे से रखे इस फिल्म में उनका शानदार किरदार सभी को देखने को मिला लेकिन उन्हें बड़ी पहचान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से मिला। बता दें कि इस फिल्म के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने इतना शानदार किरदार निभाया कि हर कोई उनका दीवाना हुआ यार मेरा तो रात सुपरस्टार बन गए।

अभिनेता को आज भी उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार याद करते रहते हैं सुशांत सिंह राजपूत को तारों और चंदा मामा से काफी ज्यादा लगाव था उनके पास बेशकीमती टेलिस्कोप भी मौजूद है वही उनकी लगन और ख्वाहिश को पूरा करते हुए अब अमेरिका ने उन्हें बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, अमेरिका की लूना सोसायटी इंटरनेशनल (Luna Society International) ने अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन को ‘सुशांत मून’ के नाम से सेलिब्रेट करने का फैसला किया है।

Sushant singh rajput honor Luna Society International 2

बता दें कि खबर सामने आने के बाद से इस हिसाब से राजपूत के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उनकी अंतरिक्ष से जुड़ी कई तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बात की जानकारी लूना सोसाइटी ने अपने ऑफिस के लिए अकाउंट के माध्यम से साझा की है और यह जानकारी दी है कि 21 जनवरी 2023 को उनकी 37वीं जयंती पर ‘सुशांत मून’ के नाम से इस दिन को सेलिब्रेट किया जाएगा।

google news

इस पहल को लेकर लूना सोसायटी इंटरनेशनल का मानना है कि यह इवेंट ऐतिहासिक और काफी बड़ा होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही अंतरिक्ष से जुड़ी कई तस्वीरों को साझा किया करते थे। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर अपनी प्रॉपर्टी भी खरीदी थी उसका नक्शा भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया माध्यम से साझा किया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles