द कपिल शर्मा शो की सुमोना चक्रवर्ती जूझ रही हैं खतरनाक बीमारी से, वीडियो शेयर कर बताया दर्द

बहुत कम समय में ही कपिल शर्मा ने आपने शो द कपिल शर्मा शो से बड़ी ऊंचाइयों को हासिल कर लिया है। आज उनका नाम बड़े कॉमेडियन की गिनती में लिया जाता है। इतना ही नहीं उनके इस शो के करोड़ों लोग दीवाने हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक कपिल शर्मा की पहुंच हो गई है यही कारण है कि वे इतने ज्यादा फेमस है।

Sumona Chakravarti 1

द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभानेवाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को आज कौन नहीं जानता है। करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे काफी इमोशनल नजर आ रही है। और उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को सभी के साथ शेयर किया है।


सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा में अपनी कॉमेडी के चलते बड़ी ऊंचाइयों को हासिल किया है। लेकिन उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि देश में लगे लॉक डाउन के कारण वे बेरोजगारी की मार झेल रही हैं। और इसके साथ वे एंडोमेट्रियोसिस नामक खतरनाक बीमारी से भी जूझ रही हैं। उन्होंने अपनी इस बीमारी को लेकर बताया कि वह 2011 से चौथे स्टेज पर है।

Sumona Chakravarti 2

अपनी बीमारी के बारें में बात करते हुए सुमोना चक्रवर्ती ने कहा की आज बहुत दिनों के बाद उन्हें बेहतर महसूस हो रहा है। जिसके कारण ही कई दिनों के बाद उन्होंने कसरत की है और इसके बाद उन्हें पहले से बेहतर महसूस भी हो रहा है। हालांकि बिना मेकअप के उनका चेहरा थोड़ा थका हुआ सा दिख रहा था और निराश भी नजर आ रहा था। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस बीमारी को अपने अच्छे खान पीन और नियमित व्यायाम से कंट्रोल में रखा है।

Sumona Chakravarti 4

सुमोना चक्रवर्ती लिखती हैं, बहुत दिन बाद मैंने आज वर्कआउट किया। मुझे बुरा भी लग रहा था कि मैं ये सब नहीं कर पा रही हैं। ये मुझे करना होगा, मैं बेरोजगार भी हो सकती हूं, अपने परिवार का पालन पोषण करने में सक्षम हूं। कभी कभी मैं खुद को दोषी मानती हूं। वो भी जब पीएमएस (पीरिड्यस) से गुजरती हूं। इसकी वजह से मूड स्विंग होते हैं और इमोशनली बहुत मुश्किल होती है।

Sumona Chakravarti 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *