श्रीदेवी ने 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी कर सबको चौंका दिया था, ऐसा था अर्जुन का रिएक्शन

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई बड़ी कामयाबी को हासिल किया। जिसके चलते आज भी उनके ना होने के बाद भी उनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया हुआ रहता है। अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया इस दौरान उन्होंने कई दिक्कत कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थी।

sridevi boney kapoor

लेकिन उनके इस तरह इस दुनिया से चले जाने से सभी को गहरा सदमा लगा था। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उनके और बोनी कपूर के रिश्ते के बारे में बता दे कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी करने के बाद सभी को चौंका दिया लेकिन आज हम आपको दिल से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिससे आप आज तक अनजान रहे होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood chocolate tv (@ajitshil83)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज बोनी कपूर और श्रीदेवी की वेडिंग एनिवर्सरी है और इस मौके पर हम आपको दोनों के लव लाइफ से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी में सबसे बड़ा ट्वीट किया था कि बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा थे इतना ही नहीं उनके दो बच्चे भी थे इसके बावजूद भी आपका दिल श्रीदेवी को दे बैठे और श्रीदेवी ने भी बोनी कपूर के प्यार को स्वीकार किया और दोनों ने शादी कर ली।

sridevi-bonny-wedding

लेकिन क्या आपको पता है इस प्यार की शुरुआत कहां से हुई थी तो चलो हम आपको बताते हैं कि अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी ने फिल्म मिस्टर इंडिया में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था। तो वहीं इस दौरान ही बोनी कपूर और श्रीदेवी के बीच प्यार की शुरुआत हो गई थी हालांकि श्रीदेवी या जानती थी कि बोनी कपूर पहले से शादीशुदा है और उम्र में भी उनसे 8 साल बड़े हैं लेकिन उन्होंने इन बातों को किनारा करते हुए बोनी कपूर के प्यार को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ती चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sridevi kapoor (@sridevixworld)


वहीं कुछ समय प्यार के बंधन में बंधने के बाद दोनों ने ही साल 1996 में शादी कर ली बाद में एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया था कि मैं श्रीदेवी को बहुत दिनों से चाहते थे लेकिन एक तरफा प्यार होने के कारण वे अपनी बात उन तक नहीं पहुंचा पा रहे थे। बता दे कि श्रीदेवी फिल्मों में 13 साल की उम्र में मां का किरदार निभाने वाली पहली अभिनेत्री भी बनी थी। इतना ही नहीं बोनी कपूर नजर श्रीदेवी को पहली बार फिल्मों में काम करते हुए देखा तो उन्होंने ठान लिया था कि वह अपनी फिल्मों में श्रीदेवी को काम देंगे और उन्हें एक बड़ा प्लेटफार्म भी मुहैया कराएंगे उसके बाद ही उन्होंने मिस्टर इंडिया में श्रीदेवी को बतौर अभिनेत्री किरदार निभाने को कहा इस दौरान ही वे श्रीदेवी की मां से अपने रिश्ते के बारे में भी बात करने पहुंच गए थे।

sridevi and boney kapoor wedding

दोनों की शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों को चौंका दिया था बता दे कि बोनी कपूर से पहले उनका नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था लेकिन शादी के बाद श्रीदेवी ज्यादातर स्थानों पर अपने पति बोनी कपूर के साथ ही स्पॉट हुआ करती थी। बता देंगे बोनी कपूर और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं खुशी कपूर और जानवी कपूर उनकी बेटी जानवी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख दी है और अब तक कई फिल्मों में नजर भी आ चुकी है।


लेकिन किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी बड़ी दिक्कत अदाकारा अचानक इस तरह सभी को छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह जाएगी। बता दें कि साल 2018 में एक हादसे के दौरान श्रीदेवी का निधन हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *