यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, देश लौटते ही छात्रों ने सुनाई अपनी आपबीती, सरकार ने की अभिनेता की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हमेशा ही जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं बता दें कि उन्होंने देश में बड़ी महामारी के दौरान भी लोगों की काफी मदद की है जिसके बाद से ही वे निरंतर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं इतना ही नहीं उनकी बहुत सी टीमें ऐसी मौजूद है जो हर क्षेत्र में उनसे मदद मांगने वाले लोगों की निसंदेह मदद करने के लिए 24 घंटे मौजूद रहते हैं।

google news
Sonu Sood helped student in ukraine 1

ऐसे में यूक्रेन और रूस के बीच में चल रहे महा युद्ध के दौरान भारतीय छात्र बड़ी मात्रा में यूक्रेन में फंसे हुए हैं जिन्हें लाने का काम लगातार भारतीय सरकार द्वारा किया जा रहा है। इस तरह के हालातों में एक बार फिर सोनू सूद अपनी टीम के साथ एक्टिव नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वे लगातार यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की हर संभव मदद भी कर रहे हैं।

हाल ही में यूक्रेन में फंसे को छात्र जैसे ही भारत लौटे उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि किस तरह से सोनू सूद की टीम द्वारा दिए गए मार्गदर्शन के चलते हुए सही सलामत अपने देश लौट पाए हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस दौरान दिल्ली एयरपोर्ट पर लौटी यूक्रेन से चौथे फ्लाइट के छात्र ने अपनी आपबीती सुनाई और सोनू सूद की टीम के मार्गदर्शन की तारीफ की और बताया कि उन्होंने सही गाइड करते हुए उन्हें सुरक्षित तरीके से वापस देश लाने में काफी मदद की हैं।

sonu sood IT raid

अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि किस तरह से आज यूक्रेन में स्थिति दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है ऐसे में छात्रों को वहां से निकलने में कई परेशानी हो रही है उन्होंने यह भी कहा कि यह उनका अभी तक का सबसे बड़ा टास्क है उन्हें इस बात की भी काफी खुशी है कि उनकी टीम और भारतीय सरकार द्वारा लगातार छात्रों को सही सलामत बॉर्डर पार करवाने की निरंतर कोशिश सफल हो रही है और ज्यादा से ज्यादा मात्रा में छात्र अपने देश लौट रहे हैं। सोनू सूद ने भारतीय सरकार और दूतावास की भी तारीफ की है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!