घर का नाम रामायण लेकिन उससे जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाई सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने सुनाई खूब खरी-खोटी

फिल्मी कलाकार लोगों के बीच में एक रोल मॉडल का काम करते हैं। यही कारण है कि उनसे जुड़ी हर चीज को कभी जानने की कोशिशों में लगे रहते हैं। आज हर कलाकार की फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही लगाई जा सकती है। हर कलाकार अपने फैंस की वजह से ही बड़ा बनता है। आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने लाइव टीवी पर अपनी फजीहत करवा ली।

google news
sonakshi sinha pain for wedding 2

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अक्सर टीवी से जुड़े कई बड़े प्रोग्राम का हिस्सा बनते हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनी थी। इस दौरान वे हॉट सीट पर बैठी लेकिन एक सवाल पर जाकर बैठ गई और यह सवाल इतना आसान था कि इसे बच्चा बच्चा भी आसानी से बता सकता है।

sonakshi sinha birthday 1

सोनाक्षी सिन्हा से अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा कि हनुमान जी महाराज संजीवनी बूटी किस को बचाने के लिए लेकर आए थे सभी को लग रहा था कि इस सवाल का जवाब दो सोनाक्षी सिन्हा चुटकियों में दे देगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया वह इस सवाल का जवाब ही नहीं जानती थी। इस वजह से उन्होंने लाइफलाइन ली भी ली थी।

sonakshi sinha birthday 2

इतने आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाने के चलते सोनाक्षी सिन्हा को जमकर खरी-खोटी सुनने को मिली आपको ज्ञात हो कि उनके खुद का घर का नाम भी रामायण ही है और जबकि उनके भाई का नाम लवकुश है। इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि हनुमान महाराज लक्ष्मण जी को बचाने के लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। इस बात की जानकारी आपको समझने वाला बच्चा भी दे सकता है।

google news
sonakshi sinha birthday 3

बता दें कि शो से जुड़े वीडियो वायरल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को जमकर खरी-खोटी सुनाई गई उनके फैंस में उनसे काफी ज्यादा नाराज नजर आए। इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिक्कत कलाकार मुकेश खन्ना भी काफी ज्यादा उन पर गुस्सा भी हुए और उनका मजाक भी उड़ाया था। इतना नहीं दूसरे कलाकार भी सोनाक्षी सिन्हा के जवाब नहीं देने पर काफी सोच में पड़ गए थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!