Singer KK Death: लाइव शो के दौरान बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ‘के के’ का दर्द से हुआ था बुरा हाल, देखें video

संगीत के प्रेमियों के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकार केके ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मिली जानकारी के अनुसार वे कोलकाता के विवेकानंद कालेज मैं प्रोग्राम कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी तबीयत में कुछ खराबी लगी और उन्होंने फौरन ही अस्पताल जाने का फैसला किया।

google news
rip k k

लेकिन उन्हें जब तक अस्पताल पहुंचाया जाता से पहले ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। बता दें कि उनके जाने के बाद पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब चुकी है। अब उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही हैं। केके बॉलीवुड इंडस्ट्री केके बॉलीवुड इंडस्ट्री गेम फेमस संगीतकारों में से एक थे। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं।

बता दें कि मंगलवार को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में उनका प्रोग्राम चल रहा था इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने सुनने के लिए आए थे। लेकिन जैसे ही प्रोग्राम खत्म होना था उससे पहले ही केके की तबीयत खराब होने लगी और उन्हें फौरन अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है। उन्हें हार्ट अटैक की आया था।

केके के करियर की बात की जाए तो उन्होंने संगीत के लिए कभी शिक्षा नहीं ली फिर भी वह सुरों के सरताज बने थे। उनके द्वारा गाए हुए गीत लोगों की जुबां पर बने हुए रहते हैं उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई फिल्मों में अपनी आवाज दी। दिल्ली के रहने वाले के के का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ था। लेकिन उन्हें सब KK के नाम से ही जानते थे। अब तक केके 3 हजार से ज्यादा जिंगल्स गा चुके थे। किसी ने भी उम्मीद नहीं लगाई थी कि वे इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह देंगे।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles