19 C
India
Sunday, November 28, 2021

Shatrughan Sinha ने Shahrukh के बच्चों पर दिया ऐसा बयान की नाराज Khan को मनाने Mannat पहुंची Poonam Sinha

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जब से ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही लगातार वे चर्चाओं का विषय बने हुए हैं इतने ही नहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जब आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया इसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानव हलचल सी पैदा हो गई और दूसरे कलाकारों को भी अपने बच्चों की चिंता सताने लगी ऐसे में कई सितारों ने खुलकर सामने आकर शाहरुख खान का सपोर्ट भी किया था यहां तक भी कहा था कि अगला नंबर उनके बच्चों का भी हो सकता है।

- Advertisement -

Shatrughan Sinha Sonakshi poonam

वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और राजनीतिक पार्टी में अपना दमखम दिखाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि वे अपनी बेबाक बातों के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आप को भाग्यशाली पिता बताया है उनका कहना है कि वह काफी खुशनसीब है कि उनके बच्चे ड्रग्स नहीं लेते ना ही इस तरह की संगति में वे कभी पड़े हैं।

shatrughan sinha family

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के तीन बच्चे हैं लव-कुश और बेटी सोनाक्षी सिन्हा तीनों का नाम आज तक इस तरह से सामने नहीं आया है। बता दें कि यह सब बात की जानकारी उन्होंने उनसे आर्यन खान को लेकर किए गए सवाल के बाद में बताइए। उनसे जब सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड कलाकारों के लिए अपने बच्चों को संभालना कठिन होता है तो ऐसे में उन्होंने कहा कि कुछ भी हो लेकिन ध्यान तो देना ही पड़ता है। शत्रुघ्न सिन्हा काफी ज्यादा लोकप्रिय कलाकार रहे हैं इतने ही नहीं उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी आप अपने पिता की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रही है।

Shatrughan Sinha Family

इतना ही नहीं कलाकार ने आगे कहा कि बच्चों को नशीले पदार्थों से दूर ही रहना चाहिए इतने नहीं उन्होंने अपने बच्चों की काफी ज्यादा तारीफ करते हुए बताया कि उनके बच्चे कभी भी इस तरह के नशीले पदार्थ के दलदल की ओर नहीं गए उनकी परवरिश काफी अच्छी तरीके से हुई है। वह अपने आप को काफी भाग्यशाली समझते हैं क्योंकि ना ही उनके मुंह से कभी इस तरह की बातें उन्होंने सुनी है। उन्होंने आर्यन खान को लेकर भी कहा कि इस मामले में जांच एजेंसियों को पूरे मामले के तह तक जाना चाहिए आर्यन को इसलिए नहीं छोड़ना चाहिए कि वह एक सेलिब्रिटी के बेटे हैं। लेकिन उनको इस तरह से टारगेट भी करना सही नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!