Helmet Viral Video: जब पुलिस वाले को देख हेलमेट पहनकर सब्जी बेचने लगा शख्स, हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

Helmet Viral Video: यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कई तरह के नियम बनाए गए हैं। जिसमें बहुत से शहर ऐसे भी है जहां बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाना और बिना सीट बेल्ट लगाए कार चलाना अपराध माना जाता है। इसके लिए मोटा चालान भी कटता है। बता दें कि आए दिन इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिसमें लोगों पर चालानी की जाती है।
Helmet vegitable vendorऐसे में लोग इस तरह के वीडियो को देख देख कर ही जागरूक होने लगे हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण हाल ही में सामने आया है। वैसे तो सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हजारों वीडियो सामने आते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो कि काफी ज्यादा लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

google news

जिसमें पुलिस को देखकर सभी वाला इतना ज्यादा डर जाता है कि वह हेलमेट लगाते हुए सब्जी का ठेला लगाता है वह सब्जी बेचता है यह नजारा देखकर पुलिस वाले भी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं और इस शख्स को हेलमेट में सब्जी बेचता हुआ देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है बाद में जब व्यक्ति से पूछा जाता है कि उसने हेलमेट क्यों लगाया है तो उसने बताया कि चालान से बचने के लिए उसने हेलमेट लगाया है।

सब्जी वाले की बात को सुनकर पुलिस वाले भी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं फिर पुलिस वाले द्वारा जानकारी दी जाती है कि दो पहिया वाहन के चालान बनाए जा रहे हैं और यहां तो सब्जी का ठेला है। इसका कोई साला नहीं बनता इसके बाद व्यक्ति अपना हेलमेट उतार देता है। लेकिन यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हंसी के मारे लोटपोट भी हो रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles