20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

10 साल पहले ही हो चुका है समीर वानखेडे और शाहरुख खान का आमना सामना, अभिनेता पर लगाया था 1.50 लाख का जुर्माना

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं बता दें कि अभिनेता के निधन के बाद सीबीआई की जांच की गई वहीं इस दौरान नशीले पदार्थों का भी एंगल पाया गया। जिसके बाद इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हो गई और जब से आज तक एनसीबी द्वारा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को कटघरे में खड़ा किया है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले हैं एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेडे हैं।

- Advertisement -

sameer wankhede shahrukh khan

बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूस रेप पार्टी के दौरान तकरीबन 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। जिनमें बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल था। जिसके बाद से समीर वानखेड़े काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं इतना ही नहीं यह मामला दिन-ब-दिन कई राज खोल रहा है। लेकिन अब इस मामले को लेकर जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ही गिरते हुए नजर आ रहे हैं। उन पर आप एक गवाह द्वारा गंभीर आरोप लगाया गया जिसके बाद से ही वे काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।

वहीं समीर वानखेडे पर एनसीपी नेता नवाब मलिक द्वारा भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं इसके बाद से ही वे काफी ज्यादा चर्चाओं में है। लेकिन अब जानकारी निकलकर सामने यहां आ रही है कि समीर वानखेडे शाहरुख खान का पुराना नाता रहा है इंडिया टुडे में छपी एक खबर के अनुसार साल 2011 के दौरान समीर वानखेडे शाहरुख खान का आमना सामना एयरपोर्ट पर हो चुका है जब समीर वानखेडे कस्टम डिपार्टमेंट में अधिकारी हुआ करते थे।

Sameer Wankhede

खबर के अनुसार शाहरुख खान अपने परिवार के साथ विदेश दौरे पर गए हुए थे ऐसे में जब भी वापस लौटे तो उनके साथ काफी ज्यादा सामान था बताया जा रहा था कि उनके पास तकरीबन 20 बैग मौजूद थे जिसके चलते समीर वानखेड़े ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया था। खबरों की माने तो इस मामले में भी समीर वानखेड़े काफी सख्त नजर आए थे और उन्होंने शाहरुख खान के ऊपर तकरीबन डेढ़ लाख रुपए का जुर्माना ठोक दिया था क्योंकि वह नियम से ज्यादा सामान लेकर आए थे। लेकिन उस समय मामला इतना ज्यादा गंभीर नहीं था पर इस समय का ही ज्यादा गंभीर है जिसकी वजह से मैं खुद चर्चाओं में है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!