31 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

काम की तलाश में दर-दर भटक रही कंगाल Rhea Chakraborty, कार छोड़ रिक्शे में सफर करती हुई आई नजर, देखें वीडियो

Rhea Chakraborty Auto Video: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों की गिनती में आती है। जो पिछले एक दशक से बॉलीवुड का हिस्सा है। लेकिन अब तक अपनी अदाकारी का जलवा बड़े पर्दे पर बिखेरने में सफल नहीं रही है। रिया चक्रवर्ती अब तक तकरीबन 9 फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन इतने मौकों के बाद भी अदाकारा को ज्यादा कमाल नहीं कर सकी हैं।

Rhea Chkraborty in Auto

New WAP

फिलहाल तो रिया चक्रवर्ती अक्सर जिम के बाहर देखी जाती है। अपने भाई के साथ अपनी फिटनेस का ख्याल रखते ही नजर आती है। लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही रिया चक्रवर्ती काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। उन्होंने अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने ऊपर लगे आरोपों से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि उनके ऊपर लगे आरोपों के बाद से ही उन्हें काम मिलना भी बंद हो चुका है उन्हें आखिरी बार फिल्म चेहरे में देखा गया था जहां भी उनका बहुत छोटा सा किरदार था। लेकिन रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती सफेद कलर की छोटी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है और इस दौरान भी अपनी कार से नहीं बल्कि ऑटो से सफर करती हुई नजर आई उनके हाथ में बैग और टोपी भी नजर आ रही है। इस दौरान उनसे ऑटो से सफर के बारे में जब पैपराजी ने सवाल किए तो उन्होंने कहा कि उन्हें इससे घूमने में मजा आता है।

Rhea-Chakraborty-IIFA

रिया चक्रवर्ती का या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस की कॉपी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है लोगों ने यहां तक कह दिया है कि बेचारी काम के लिए दर-दर भटक रही है तो अब नौबत ऑटो में घूमने की आएगी? बताते चलें कि हाल ही में एसीबी ने भी रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं। जिससे उनकी परेशानी और बढ़ सकती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!