इस कलाकार को पागलों की तरह प्यार करती थी ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना, सगाई के बाद टूट गया था रिश्ता

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतना ही नहीं वे अपनी खूबसूरती के चलते नेशनल क्रश भी कहलाती है। साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना आज अपना 26 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अदाकारा ने बहुत छोटी उम्र में फिल्मी दुनिया में अपना बड़ा नाम बना लिया है आज हर तरफ उनकी अदाकारी के चर्चे चल रहे हैं।

google news
Rashmika Mandanna Oops Moment 3

फिल्म पुष्पा से पहले रश्मिका मंदाना कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है लेकिन पुष्पा ने उन्हें अपने फिल्मी करियर में काफी ऊंचाइयों प्रदान कर दी है। यही कारण है कि उन्होंने इस फिल्म के सुपर हिट होते ही अपनी फीस को भी बढ़ा दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका मंदाना आज एक फिल्म को करने के लिए तकरीबन 4 करोड रुपए वसूल करती है।

लेकिन आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी एक अहम जानकारी आपके साथ में साझा करने जा रहे हैं। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि रश्मिका मंदाना अपनी डेब्यू फिल्म किरिक पार्टी के स्टार रक्षित शेट्टी से दिल लगा बैठी थी। रश्मिका मंदाना को रक्षित से इतनी ज्यादा मोहब्बत हो गई कि उन्होंने उनके साथ जीवन बिताने का फैसला कर लिया और दोनों की सगाई हो गई लेकिन बाद में यह रिश्ता टूट गया।

साल 2017 में रक्षित शेट्टी से सगाई टूटने के बाद रश्मिका मंदाना का नाम एक बार फिर जाने-माने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नाम जोड़ना चालू हो गया लेकिन कलाकार में अपने रिश्ते को लेकर आज तक कोई भी राज नहीं खोले हैं और ना ही उन्होंने रश्मिका मंदाना को लेकर किसी भी तरह की कोई बातें की है फिलहाल तो अभिनेत्री बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बेताब है और जिंदगी है फिल्म मजनू से अपने कदम रखने वाली है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles