26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

शादी के 2 महीने बाद ही पापा बनने को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, युजर्स बोले- तुम तो बड़े हेवी ड्राइवर निकले…

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेगनेंसी की खबर देने के बाद उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। जिन्होंने शादी के कुछ महीनों में ही अपने चाहने वालों और अपने परिवार वालों को बड़ी खुशखबरी दे दी है। 5 साल के लंबे इंतजार के बाद 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया ने 2 महीने में ही बड़ा कारनामा करते हुए अपने आने वाले बच्चे को लेकर ऐलान कर दिया है।

New WAP

ranbir alia durex ad

आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों को शुभकामनाएं दी जा रही है। आपको बता दें कि नीतू कपूर इस बात को लेकर इतनी ज्यादा खुश है कि वह तो कुछ कह भी नहीं पा रही है। लेकिन स्पेन के बीच में आलिया भट्ट को मां बनता हुआ देखने का काफी उत्साह पैदा हो गया है। लेकिन इस मौके पर बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं।

New WAP

Ranbir Alia Fight

आपको बता दें कि शादी के बाद से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच लगातार दूरियां रही है, दोनों कलाकार अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त थे। इस बात की जानकारी खुद रणबीर कपूर भी दे चुके हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें अभी भी ऐसा ही हो रहा है कि वे शादी कर चुके हैं। क्योंकि वे दोनों एक दूसरे को इतना समय नहीं दे पाए हैं।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage Reveal

शादी से पहले ही ज्यादातर लोग अपने हनीमून का प्लान बना लेते हैं लेकिन आलिया और रणबीर कपूर के बीच इस तरह का कोई भी प्लान देखने को नहीं मिला क्योंकि दोनों अपने प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त है। इस वजह से शादी के बाद दोनों एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाए है। लेकिन अब हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर देकर सभी को चौंका दिया है।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Cleavage moment

एक और जहां सभी दोनों पति-पत्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं दूसरी और लोगों ने रणबीर कपूर को ट्रोल करना भी चालू कर दिया है। युजर्स का कहना है कि आप तो बड़े हैवी ड्राइवर निकले जो इतनी जल्दी इतनी बड़ी तरक्की कर ली। बता दें कि रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय भी कहलाते हैं। लेकिन उन्होंने लोगों की उम्मीद से पहले ही इतनी बड़ी खुशखबरी सबको दे दी है जो लोगों को काफी कंफ्यूज कर रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!