27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता भी है सफल बिज़नेस वुमन, फिर क्यों शिल्पा शेट्टी के दीवाने हुए राज कुंद्रा

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच की गिरफ्तारी में है और उन्हें कोर्ट द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया है जब से उनका नाम सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में आया है उसके बाद से ही लगातार उनकी मुसीबतें बढ़ती जा रही है और एक के बाद एक कई राज उनसे जुड़े खुलते नजर आ रहे हैं जिसने उनकी मुसीबती को और ज्यादा बढ़ा दिया है। राज कुंद्रा उन बिजनेसमैन की गिनती में आते हैं। जरा ने बहुत छोटी उम्र में ही बड़ा मुकाम हासिल करने की राह चुन ली थी।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Raj Kundra Meeting Advertisement

खबरों की मानें तो आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी कंपनियां मौजूद है। इन की सालाना कमाई करोड़ों रुपए में होती है। एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौजूदा कंपनियों में से लगभग 23 कंपनी में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी उनकी पार्टनर है जबकि 9 कंपनियों के वह खुद मालिक है। यही कारण है कि आज भी लगभग 2800 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। राज कुंद्रा का नाम हमेशा ही विवादों में रहा है कभी मैच फिक्सिंग को लेकर सुर्खियां बटोरते आए हैं। तो कभी अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी से जिस तरह राज कुंद्रा के नजदीक या बड़ी थी उस समय उनकी पहली पत्नी कविता ने उनके उपर कई तरह के संगीन आरोप भी लगाए थे। बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि जिस समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच में इसके बाद ही चल रही थी उस समय उनकी पहली पत्नी गर्भवती थी। लेकिन इसके बावजूद भी राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के प्यार में कुछ ज्यादा ही दीवाने थे और उन्होंने अपनी पहली पत्नी पर इतना ज्यादा ध्यान नहीं दिया इसी के चलते दोनों ने साल 2006 में अलग होने का फैसला कर लिया।

raj kundra exposed kavita kundra

वही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी के बाद उनकी पहली पत्नी कविता ने अभिनेत्री के ऊपर कई तरह के इल्जाम लगाए थे उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि उनके पति राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी ने उनसे छीन लिया है। शिल्पा यदि उनकी लाइफ में नहीं आती तो आज उनका जीवन सुकून भरा रहता। लेकिन जिस तरह शिल्पा शेट्टी उनके नजदीक आती चली गई उन्होंने मुझपर से अपना ध्यान देना बंद कर दिया और शिल्पा के प्यार में पड़ गए। वही दोनों की नजदीक या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थी। राज ने अपनी पहली पत्नी की डिलीवरी होने के बाद उन्हें तलाक दे दिया।

बात की जाए राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी की पहली मुलाकात की तो दोनों की पहली बार मुलाकात एक परफ्यूम हेट को लेकर हुई थी। और इसके बाद से ही राज कुंद्रा लगातार शिल्पा शेट्टी के पीछे हाथ धोकर पड़ गए थे इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है। लेकिन शिल्पा शेट्टी भारत छोड़कर नहीं जाना चाहती थी क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। जिस समय राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को अपने दिल की बात बताई उस समय वे लंदन में रहते थे। और शिल्पा मुंबई छोड़कर नहीं जाना चाहती है।

Raj Kavita Kundra

शिल्पा शेट्टी की इस बात को सुनकर राज कुंद्रा ने भी मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना लिया और उन्होंने मुंबई में रहने वाले अपने पहचान वाले प्रोड्यूसर वाशु भगनानी प्रॉपर्टी के संबंध में बात की और महानायक अमिताभ बच्चन के घर के सामने उन्होंने अपना आशियाना खरीद लिया। वहीं इस बात की जानकारी राज कुंद्रा ने फौरन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को दी इस बात को सुनकर शिल्पा शेट्टी भी गदगद हो गई और उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे फौरन ही राज कुंद्रा से शादी करने के लिए हां कर दी और दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली।

राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता की बात की जाए तो वह भी एक बड़े बिजनेसमैन घर से संबंध रखती है दोनों ने ही साल 2003 में शादी की कविता की परवरिश और जन्म लंदन में हुआ है। राज और कविता की लाइफ एक समय था काफी अच्छी चल रही थी लेकिन शिल्पा शेट्टी गिनती होने के बाद दोनों ही पति पत्नी के बीच में लगातार क्लेश बनते चले गए और मामला तलाक तक पहुंच गया। आज भी कविता शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाती रहती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!