प्रियंका गांधी के खास पत्रकार ने बताया हाथरस कांड को ईश्वर का दिया सुनहरा मौका

माधवन नारायणन जो कि एक पत्रकार है और गांधी परिवार खासतौर पर प्रियंका गांधी के सलाहकार के तौर पर जाना जाता हैं, उनके एक ट्वीट ने कांग्रेस की अंदरूनी सोच की पोल खोल दी हैं।

माधवन नारायणन ने एक ट्वीट करके कहा कि हाथरस कांड भगवान का भेजा एक सुनहरा मौका हैं। एक दलित महिला के साथ हुए अत्याचार को भगवान का उपहार कहना क्योंकि इसके माध्यम से योगी सरकार के खिलाफ आंदोलन करने का मौका मिलेगा, निहायत ही बेशर्मी और गिरी हुई सोच का प्रदर्शन हैं।

Madhavan Narayanan tweet

एक ट्वीट ने खोल दी कांग्रेस की पोल

माधवन नारायनन की यह सोच कांग्रेस द्वारा पिछले कुछ दिनों से किये जा रहे तमाशे का पूरा सच खोल कर रख देती हैं। कांग्रेस जो कि बलरामपुर में हुए लव जिहाद हत्याकांड पर चुप हैं, कांग्रेस जो राजस्थान में 24 घंटो में हुए 16 बलात्कार की घटनाओं पर चुप हैं वो ही कांग्रेस हाथरस कांड पर अपने दोनों राजकुमार राजकुमारी समेत सड़को पर कूद रही हैं। यहां तक कि चन्द्रशेखर रावण तक के साथ मंच साझा किया जा रहा हैं।

ये दिखाता है कि कांग्रेस का हाईकमान भी हाथरस को एक सुनहरा मौका मान रहा हैं। इसीलिए कांग्रेस के भेजे पत्रकार झूठ , छल, फरेब का कुचक्र रच रहे हैं।

आज तक की पत्रकार का ऑडियो जिसमे साफ तौर पर पैसे का लालच देकर मृतक महिला के परिवार को भड़काने की कोशिश की जा रही हैं। स्पष्ट हैं कांग्रेस का इको सिस्टम देश में खासतौर पर यूपी में आग लगाना चाहता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *