विदेश में भी भारतीय संस्कृति को निभा रही प्रियंका चोपड़ा बेटी के लिए रखी घर में पूजा, दिल छू जाने वाली तस्वीरें आईं सामने

हिंदी फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी खूबसूरती और अदाओं के लिए मसहूर हैं वे आज इंटरनेशनल सेलिब्रिटी भी हैं प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से साल के अंत 2018 मे शादी कर ली थी इन दोनों कपल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं और सोशल मीडिया पर इन कपल के करोड़ो फ़ॉलोअर्स हैं। दोनो ने साल के शुरुआत में सरोगेसी के जरिये बेटी को जन्म दिया था।

google news
Pooja at nick priyanka chopra USA home

वहीं अब हाल ही में बेटी की खुशीहाली के लिए प्रियंका और निक ने लॉस एंजिलिस वाले घर मे पूजा ऑर्गनाइज़ की हैं। इस पूजा में निक जोनस ने ब्लू कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट कुर्ते पाजामे में नज़र आए और इस ट्रेडिशनल ऑउटफिट में निक तरह तरह पोज़ के साथ तस्वीरें निकला रहें हैं। निक और प्रियंका के इस फॉरेन वाले घर में पूजा करने वाले पंडित ओर कोई नही वल्कि पंडित मंजू दत्त हैं जिन्होंने पहले भी एक्ट्रेस के घर पूजा की हैं।

बता दें कि पंडित मंजू दत्त ने अपने इंस्टा एकाउंट पर फ़ोटो साझा करते हुए लिखा हैं कि “आज निक के साथ” कुर्ते पजामे में पहन निक भारतीय संस्कृति को निभाते हुए नजर आए। निक ने ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ माथे पर कुमकुम चावल का तिलक भी लगा रखा हैं। प्रियंका और निक ने उनकी बेटी का नाम यूनीक रखा है ये कोई मॉडर्न नाम नही है।

अदाकारा ने अपनी बेटी का नाम “मालती मैरी चोपड़ा जोनस” रखा है जो कि काफी ज्यादा यूनिक नाम है। जहां मालती संस्कृत भाषा का शब्द हैं जिसका मतलब सुगंधित फूल होता हैं और ओर मैरी शब्द लेटिन भाषा के स्टेला मेरिस से लिया है जिसका मतलब समुद्र का तारा होता हैं। पिछली बार प्रियंका हॉलिवुड मूवी ‘द मेट्रिक्स रिसरक्शंस’ में दिखाई दी।

google news
Pooja at priyanka chopra USA home 12

हाल ही में बताया जा रहा हैं कि वे नेक्स्ट हॉलिवुड मूवी की रोमांटिक कॉमिडी फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में दिखाई देने वाली हैं। हिंदी फिल्मों की बात की जाएं तो वे फ़रहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही मूवी ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी जिसमें वे केट ओर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा विदेश में रह कर अपनी संस्कृति को खूब निभाती हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!