भरी महफिल में Oops Moment का शिकार हुई परिणीति चोपड़ा, ढीली ड्रेस अचानक हो गई ऊपर दिखने लगा सब कुछ

फिल्मी दुनिया के सितारे हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए रहते हैं। बता दें कि ग्लैमर वर्ल्ड की चमक धमक ही सितारों को आम लोगों से अलग बनाती है। वह अपने आप को सभी से अलग दिखने के लिए ड्रेस से लेकर सजने सवरने तक सभी में काफी पैसा खर्च करते हैं। लेकिन कभी कबार उनकी याद चमक दमक ही उन्हें कैमरे के सामने शर्मिंदगी का शिकार कर देती है।

google news
Parineeti Chopra Most Embarrassing Moment 2

सोशल मीडिया पर आए दिन फिल्मी कलाकारों से जुड़े कई ऐसे वीडियो और फोटो सामने आते हैं जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि यह वीडियो थोड़ा पुराना है जब वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ में नजर आ रही है। इस दौरान वे स्टेज पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखी गई थी।

Parineeti Chopra Most Embarrassing Moment 3

जहां उन्होंने सुंदर सी ड्रेस पहनी हुई थी। लेकिन यह इतनी ज्यादा ढीली थी कि इसकी वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। आप ने साल 2019 में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ तो देखी ही होगी। दोनों कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखे गए बस यही जब परिणीति चोपड़ा यूज़ ड्रेस पहनकर पहुंचती है तो अचानक कैमरे में उनका उप्स मोमेंट कैद हो जाता है। जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दोनों कलाकारों से मिलने के लिए काफी लोग आते हैं और दोनों जमकर कैमरे के सामने पहुंच देते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन इस दौरान अचानक ही परिणीति चोपड़ा की ढीली ड्रेस नीचे से कुछ ज्यादा ही ऊपर हो जाती है। जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। यहां पूरा मंजर कैमरा में कैद हो जाता है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ यह वीडियो आज भी चर्चाओं का विषय बना रहता है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!