बॉलीवुड स्टार निकितन धीर और कृतिका सेंगर शादी के आठ साल बाद बने माता-पिता, महाभारत के कर्ण बने दादा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने वाले कलाकार निकितन धीर अपनी शानदार अदाकारी के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं बता दें कि उन्होंने अपने हर किरदार में काफी पसंद किया गया बता दें कि पिछले 8 सालों से अभिनेता पिता बनने की राह देख रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। हाल ही में उनकी पत्नी जानी मानी टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने नन्ही परी को जन्म दिया है।

google news
nikitin dheer kratika new baby

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों के साथ में साझा की है। यह खुशखबरी सामने आने के बाद से ही दोनों पति-पत्नी को शुभकामनाएं दी जा रही है। शादी के 8 साल बाद माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त होने से दोनों पति पत्नी काफी ज्यादा खुश हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले टीवी एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई थी।

nikitin dheer kratika new baby 2

जिसमें कृतिका सेंगर का बेबी बंप के साथ फोटोशूट चर्चाओं का विषय था। हालांकि उन्होंने अपनी पारी की तस्वीर नहीं दिखाई है ना ही उसका भी नामकरण किया गया है। लेकिन जब से आ खबर सामने आई है उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। फिलहाल फैंस का इंतजार जारी है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!