32 C
Mumbai
Tuesday, December 6, 2022

अपने इस बॉडी पार्ट से बेहद नफरती करती थीं मुनमुन दत्ता, इसलिए नहीं कर पाई अब तक शादी! खुद बताई वजह

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्ता जो कि निरंतर 14 सालों से बबीता जी का किरदार निभाती हुई आ रही है। इसके बाद में उन्हें घर घर में एक अलग ही पहचान दी है। आज भी अपने नाम से ज्यादा अपने किरदार के नाम से जानी जाती है।

google news
Munmun Dutta Hate Body Part 4

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली मुनमुन दत्ता अपनी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि 34 साल की हो चुकी बबीता जी ने अब तक शादी नहीं की है। हालांकि वे अपनी लव लाइफ को लेकर कई बार चर्चाओं का विषय रह चुकी है।

Munmun Dutta Hate Body Part 1

लेकिन आज हम बबीता जी से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसे खुद बबूता जी ने सबके साथ में बयां किया है। दरअसल, खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ने वाली मुनमुन दत्ता खुद अपने शरीर के इस पार्ट से बेहद नफरत करती थी। इस बात की जानकारी उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान दी थी।

Munmun Dutta Hate Body Part 2

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय रही है अपनी लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ का पेड़ गुड लुकिंग रुप में रहना पसंद करती हैं और हमेशा अपनी तस्वीरों को लेकर छाई हुई रहती है। लेकिन उन्होंने इस दौरान बताया था कि वह अपनी नाक को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं।

google news
Munmun Dutta Hate Body Part 3

लेकिन उन्होंने समय के साथ सब कुछ एडजस्ट किया और बाद में उन्होंने अपने शरीर से प्यार करना चालू करा और उसमें उनकी नाक भी उन्हें पसंद आने लगी। बता दें कि मनोरंजन दुनिया से जुड़े कलाकार कई बार अपने जीवन से जुड़ी ऐसी सच्चाई को बताते हैं। जिसके बारे में उनके चाहने वाले भी बिल्कुल नहीं जानते ऐसा ही कुछ मुनमुन दत्ता ने किया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles