28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

कंगना के शो में बिगड़े मुनव्वर फारुकी के बोल, कहा- पूनम पांडे ने पूरे सीजन उठाया दो चीजों का वजन

एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप चाहे खत्म हो चुका हो लेकिन इससे जुड़े कई वीडियो आज की सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बता दें कि कंगना रनौत ने इसी शो के माध्यम से पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने कदम रखे थे। इस शो को वे होस्ट करती हुई नजर आई थी। जिसमें कई जाने-माने चेहरे दिखाई दिए थे। जिन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता लेकिन शो के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) रहे थे।

New WAP

munawar-faruqui-roast-poonam-pandey-2

अब हाल ही में लॉक अप शो से जुड़ा है एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।।जिसमें मुनव्वर फारूकी सब का मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस दौरान वे अभिनेत्री पूनम पांडे को लेकर कुछ ऐसा कह जाते हैं कि जिसकी चर्चा है और सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। सभी का मजाक उड़ाने वाले मुजफ्फर फारुकी ने पूनम पांडे को लेकर कुछ ऐसी बातें करें जो चर्चा का विषय बन गई है।

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पूरे सीजन में पूनम पांडे ने दो चीजों का वजन उठाया। बता दे कि फारुकी पूनम पांडे को बहन बोलते थे और उन्होंने कहा कि पूनम पांडे ने अपनी खूबसूरती और गुस्सा दोनों का ही भजन पूरे लॉकअप के सीजन में उठाया। उनका यहां फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे बैंक द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के बता दें कि मुनव्वर फारूकी अपने इसी कॉमेडी अंदाज से पहचाने जाते हैं।

New WAP

Poonam Pandey

आपको बता दें कि कंगना के फॉर्मेट मुनव्वर फारूकी ने जब अपनी एंट्री मारी उसके बाद से ही वे काफी दमदार कंटेस्टेंट नजर आ रहे थे उन्होंने पूरे सीजन में अपना काफी शानदार परफॉर्मेंस और खेल दिखाया। उन्होंने इस दौरान सभी को काफी हंसाया और बाहरी लोगों को भी खूब इंटरटेन किया। बता दें कि मुल्क पर फारूक शुरू से ही मजबूत खिलाड़ी रहे हैं। आखिरकार उन्होंने इस शो को भी अपने नाम किया आज वह हर तरफ चर्चा का विषय बने रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles