25 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

Rakesh Jhunjhunwala Death: मुकेश अम्बानी को लेकर आई बुरी ख़बर, बोल दिया उनके इस बेहद करीबी आदमी ने दुनिया को अलविदा

Rakesh Jhunjhunwala Death: स्टॉक मार्केट के दम पर दुनिया भर में अपने नाम का परचम लहराने वाले राकेश झुनझुनवाला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है बता दे कि उन्होंने आज सुबह ही इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया उनके इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही स्टॉक मार्केट जगत में तहलका समझ गया है बता दें कि वह भारत के इकलौते से स्टॉक मार्केट के किंग थे जो जिस भी शहर पर हाथ रख देते थे वह रातों-रात बुलंदियों को छू लेता था बता दें कि उन्होंने अपने 37 साल के करियर में स्टॉक मार्केट से तकरीबन 45,000 करोड़ों की संपत्ति बनाई।

New WAP

Mukesh Ambani Rakesh Jhunjhunwala

 

New WAP

इतना ही नहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपनी खुद की एयरलाइंस को भी चालू किया है। लेकिन किसी को क्या पता था कि बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाएंगे। बता दें कि उनके निधन के बाद से ही शेयर मार्केट से जुड़े लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की है। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन को देश के लिए बड़ी क्षति बताया है। आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन कहे जाने वाले मुकेश अंबानी के राकेश झुनझुनवाला काफी ज्यादा करीबी थे। उनके इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद उन्हें भी काफी बड़ा झटका लगा है।

राकेश झुनझुनवाला के निधन से मुकेश अम्बानी सहित पूरा देश है इस समय दुखी

उन्होंने भी कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी बिग बुल राकेश झुनझुनवाला इस दुनिया को अलविदा कह देंगे। आपको बता दें कि उन्होंने स्टॉक मार्केट में अपने हुनर से खूब पैसा कमाया इतना ही नहीं आज भी देश और दुनिया पहचाने जाते थे। उन्होंने शेयर मार्केट में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया जिसे पाने के लिए लोग दिन-रात कंप्यूटर स्क्रीन के सामने बैठे रहते हैं। मुकेश अंबानी को काफी बड़ा सदमा लगा है। बता दें कि राकेश झुनझुनवाला के साथ उनकी गहरी मित्रता थी अक्सर बड़े अवसर पर दोनों ही दिग्गजों को एक साथ में देखा जाता था।

Mukesh Ambani Rakesh Jhunjhunwala 1

राकेश झुनझुनवाला स्टॉक मार्केट के बिगबुल कहे जाते थे साथ ही उन्होंने अपने हुनर के दम पर ऐसे मार्केट से पैसा बनाया जिसकी कल्पना करना ही मुश्किल हो जाता है उन्होंने स्टॉक मार्केट के दम पर अपना एक अलग ही एंपायर खड़ा किया। आज वह दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में किसी से कम नहीं है। उन्होंने अपने निधन के कुछ समय पहले ही एक एयरलाइन चालू की है जिस की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी। अपने व्यक्तित्व के लिए भी राकेश झुनझुनवाला को पहचाना जाता था अक्सर में बड़े अवसर पर पार्टी और कार्यक्रमों का हिस्सा बना करते थे।

स्टॉक मार्केट के किंग का निधन होने के बाद अब सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो लोगों द्वारा साझा की जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। बता दें कि उनका जाना काफी बड़ी छाती माना जा रहा है। अपने चाहने वालों के बीच में वे किसी प्रेरणा से कम नहीं थे आज स्टॉक मार्केट में उनकी राह पर चलते हुए लोगों ने बड़ी संपत्ति कमाई है वे समय-समय पर स्टॉक से जुड़ी जानकारियां भी साझा किया करते थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!