Viral Video: क्रिकेट ही नहीं दिल से भी महान है महेंद्र सिंह धोनी, दिव्यांग फैन लावण्या के आंसू पोछते नजर आए माही

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से फ्री होने के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि इंटरनेशनल में से चाहे उन्होंने संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी जगह बेताब नजर आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो उनका वायरल हो रहा है जिसमें उनकी दिव्यांग स्वयं उनसे मिलकर काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती है।

google news
ms dhoni meet specially abled fan lavanya pilania 2

वहीं इस नन्ही बेटी के आंसू टपकने लगते हैं ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी अपने हाथों से अपनी दिव्यांग सेन के आंसू पोछते हुए नजर आते हैं, और उसे मोटिवेट करते हुए नजर आते हैं। माही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस दौरान वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से महेंद्र सिंह धोनी ने इस दिव्यांग बेटी के साथ में सरलता के साथ बात कर रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी का अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। यही कारण है कि या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी को देखकर यह दिव्यांग बेटी काफी ज्यादा इमोशनल भी हो जाती है जिसे फिर बाद में धोनी समझाते हुए भी नजर आते है। इतना ही नहीं इमोशनल बेटी के आंखों से आंसू टपकने लगते हैं। धोनी का इस तरह का व्यवहार पहली बार देखने को मिला है।

इस वीडियो को खुद लावण्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। उन्होंने साथ में बिताए इन यादगार पलों के बारे में भी लिखा है। उन्होंने दो दिन की जमकर तारीफ करते हुए बताया कि वह काफी सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। उनके साथ यहां मुलाकात जिंदगी भर याद रहेगी उन्होंने मेरे आंसू भी पहुंचे यहां लम्हा में कभी नहीं भुला सकती उन्होंने अपना इतना कीमती समय मेरे लिए निकाला यह बहुत बड़ी बात है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!