51 साल की उम्र में दूसरी पत्नी से तीसरी बार पिता बनने वाले हैं Manoj Tiwari, गोद भराई की तस्वीरें वायरल

Manoj Tiwari Wife Baby Shower Video: मनोज तिवारी भोजपुरी दुनिया के जाने-माने शख्स हैं और आज किसी भी पहचान के लिए मोहताज नहीं है। मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया से यह जानकारी शेर की है कि उनके घर एक नई खुशी आने वाली है। पेशे से अभिनेता गायक और राजनेता मनोज तिवारी अपने जीवन के 51 साल पूरे हो जाने के बाद एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि तिवारी एक बार फिर नन्हे मेहमान को घर लेने वाली है जिसके चलते उनकी गोद भराई की रस्म पूरी हुई।

google news
Monoj Tiwari Surabhi Tiwari

सुरभि तिवारी की गोद भराई की रस्म है मनोज तिवारी सॉन्ग बिताए खुशी के पलों को उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए बयां किया है। मनोज तिवारी ने वीडियो के माध्यम से अपनी खुशी को जाहिर किया और कहा कि इस खुशी के आगे शब्द भी कम है। उन्होंने कहा कि यह वह खुशी है जिसे सिर्फ आप महसूस कर सकते हैं। तीसरी बार पिता बनने पर मनोज तिवारी काफी खुश और प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े : बोल्डनेस के मामले में Malaika Arora को भी टक्कर देती है Gori Nagori, ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती आई नजर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनोज तिवारी दूल्हे की तरह तैयार हुए हैं और उन्होंने शेरवानी पहनी हुई है। वीडियो में उनकी दूसरी बेटी सानवी का खेलती हुई नजर आ रही है। सुरभि तिवारी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। सुरभि तिवारी खुले बालों में बहुत सुंदर दिखाई दे रही है।

google news
Surabhi Tiwari baby shower

इसे भी पढ़े : Bikni अवतार में गदर मचा चुकी है Shahrukh Khan की लाडली सुहाना खान, हॉटनेस में बड़ी हसीनाओं को छोड़ा पीछे!

मनोज तिवारी के इस वीडियो पर भोजपुरी दुनिया के सभी कलाकार बधाइयां दे रहे हैं वही राजनेता भी खोल कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वायरल वीडियो के चलते चर्चा में रही अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने लिखा की यह खुशियां हमेशा बनी रहे। अभिनेत्री आम्रपाली ने लिखा कि पूरा तिवारी परिवार इसी तरह खुश रहे और गायक विशाल मिश्रा ने भी मनोज तिवारी को बधाइयां दी है।

Surabhi Tiwari baby shower 1

मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी थी जिनसे उन्हें एक बेटी हुई थी और उसका नाम रीति है। कुछ साल पहले ही मनोज तिवारी का रानी तिवारी से तलाक हो गया था। 2 वर्ष पूर्व मनोज तिवारी ने सुरभि संघ अपनी दूसरी शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटी हुई थी जिसका नाम सानवी का है। अब जब मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बनने वाले हैं तो इसका ग्रहण बेबी शावर 21 नवंबर को हुआ है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles