क्या सुशांत राजपूत की तरह बॉलीवुड के एक और सितारे को कर दिया गया खत्म? चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर केके ने मंगलवार रात अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया बता दें कि वह 53 साल के थे और कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में उनका लाइव प्रोग्राम चल रहा था। खबरों के मुताबिक इस दौरान ही उनकी अचानक तबीयत खराब हुई और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही उनका निधन हो गया था।

google news
k k death connect with sushant singh rajput

KK के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री शोक में टूट चुकी है और कई जानी-मानी हस्तियों के साथ बड़े राजनेताओं ने भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की है। लेकिन अब हाल ही में एक और केके कैसे जुड़े चौका देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें कहा जा रहा है कि के के के चारों और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं इस वजह से पुलिस ने एक मौत को आसामान्य माना है।

बता दें कि जबकि के पास पता ले जाया गया जब तक उनका निधन हो चुका था। डॉक्टर ने कार्डियक अरेस्ट के तहत उनका निधन होना बताया था। लेकिन जिस तरह से या खबर सामने आई है अब इस मामले की पुलिस की बारीकी से जांच कर रही है। यह पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि सिंगर की मौत सामान्य है या फिर असामान्य? फिलहाल तो सब उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!