क्या पहले की तरह सड़कों पर गाना गाने लगी रानू मंडल, वायरल वीडियो देख लोग बोले घमंड हुआ चूर

सोशल मीडिया के इस दौर में आज इंडस्ट्री के अंदर बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद है जिन्होंने एक ही रात में अपनी बड़ी पहचान करोड़ों लोगों के बीच में बनाई है। उन्होंने लिपि कभी नहीं सोचा था कि अंधकार के गलियारे से निकलकर वह वीडियो के माध्यम से ही इंडस्ट्री की चकाचौंध में घुल मिल जाएंगे। बता दें कि हाल ही में सहदेव दर्दो का एक छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

google news
ranu mandal1

जिसके बाद वह आज इंडस्ट्री के अंदर बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। बता दें कि उनका गाना बचपन का प्यार लोगों की जुबां पर बना हुआ है। इस एक वीडियो क्लिप ने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचाने का काम किया। ऐसे बहुत से कलाकार है जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से रातों-रात लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है आज हम ईद आर्टिकल में आपको एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं। सोशल मीडिया में फर्श से अर्श तक पहुंचाने का काम किया लेकिन आज फिर उनकी हालत पहले की तरह ही हो गई है।

दरअसल, आम बात कर रहे हैं रानू मंडल की जिन्हें आप बहुत अच्छे से जानते हैं। रानू मंडल वाह कलाकार है जिन्हें सोशल मीडिया ने काफी बड़ी पहचान दिलवाई बता दे कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ में काम किया है। इतना ही नहीं उनके गाने भी सभी को सुनने को मिले थे रानू मंडल की बात की जाए तो वे दो वक्त का खाना जुटाने के लिए रेलवे स्टेशनों पर गाना गाया करती थी वही उनके वायरल वीडियो के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला था।

वही रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल की किस्मत देखते ही देखते पलट गई दो वक्त का खाना जुटाने के लिए गाना गाने वाली रानू मंडल एक बड़ी सेलिब्रिटी बन गई इतना ही नहीं वे काफी बड़ी संपत्ति की मालिक भी बन गई थी लेकिन अब हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो की उनका पुराना वीडियो है।  बता दें कि वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि रानू मंडल हाथ में माई के लिए सड़कों पर गाना गाती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि रानू मंडल ने बहुत कम समय में ही लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बना ली थी और उन्होंने अपनी सुरीली आवाज का जादू भी चलाना लोगों पर चालू कर दिया था। उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर तेरी मेरी कहानी गाना गाया था जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया इस गाने ने ही उन्हें फर्श से अर्श पर ले जाने का काम किया। लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध रानू मंडल को ज्यादा दिन तक रास नहीं आई और वे इंडस्ट्री से अचानक ही गायब हो गई।

google news

अब हाल ही में उनका जो वीडियो सामने आया है इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि हाथों में माइक लिए सड़कों पर गाना गाती हुई नजर आ रही है, जो की उनका पुराण वीडियो है। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कई उसका तो कहना है कि रानू मंडल को उनका घमंड ही ले डूबा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles