23 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

जाने किन कारणों के चलते अमिताभ बच्चन ने तोड़ा पान मसाला से करोड़ों रुपए का विज्ञापन कॉन्ट्रैक्ट, लौटाए करोड़ों रुपये

आज के समय में लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रोडक्ट का विज्ञापन बॉलीवुड कलाकारों द्वारा ही किया जाता है जिस तरह से लोगों के दिल में कलाकारों के लिए काफी ज्यादा सहानुभूति होती है ऐसे में कंपनी अपने प्रोडक्ट को ज्यादा से ज्यादा सेल करने के लिए विज्ञापन का सहारा लेती है, और इन विज्ञापन में उन लोगों को चुना जाता है जिनकी लोगों के बीच में ब्रांड वैल्यू कुछ ज्यादा हो।

New WAP

amitabh bachchan BMC Issue

ऐसे ही विज्ञापन के लिए बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। बता दें कि अमिताभ बच्चन द्वारा पान मसाला का विज्ञापन पिछले काफी समय से किया जा रहा था। जिसको लेकर कुछ समय पहले ही महानायक को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। ऐसे में फैंस ने महानायक से रिक्वेस्ट की गई थी कि इस तरह के विज्ञापन को आगे से ना करें।

New WAP

वहीं लोगों की आलोचना करने के बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन ने बड़ा फैसला करते हुए पान मसाला से अपने कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ दिया है। वहीं इस संदर्भ में अमिताभ बच्चन के कार्यालय की ओर से जानकारी को साझा किया गया है कि पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के ब्रांड के लिए विज्ञापन किए जाने वाले अपने कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ लिया है। अब वह आगे से इसका विज्ञापन नहीं करेंगे। इतना ही नहीं साथ में यह भी जानकारी साझा की गई है कि उन्होंने विज्ञापन के लिए मिलने वाले पैसों को भी वापस कर दिया है।

amitabh kamla pasand ad

पान मसाला के विज्ञापन के लिए अमिताभ बच्चन को काफी मोटी रकम मिला करती थी। लेकिन इसके साथ ही उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा पिछले दिनों लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया था। और नाराजगी जाहिर की थी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने यह फैसला करते हुए पान मसाला से अपने कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ लिया और अब आगे से इस तरह के विज्ञापन को नहीं करेंगे उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि उन्हें नहीं पता था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles