जाने क्यों 17 तारीख को ही रखी गई है आलिया-रणबीर की शादी, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

फिल्मी दुनिया के सितारे हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। जब बात हो शादी से जैसे अटूट बंधन की तो फिर उनके चाहने वाले भी उनसे जुड़ी हर एक जानकारी को पाने के लिए काफी बेताब दिखाई देते हैं। इन दिनों फिल्मी गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें जोर शोर से चल रही है। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर तैयारियां चालू हो चुकी है। दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

google news

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी परिवार वाले का भी सिंपल तरीके से करना चाह रहे हैं लेकिन जिस तरह से इतने से में दोनों कलाकार और उनके परिवार वालों का नाम है ऐसे में यहां शादी काफी ग्रहण होने वाली है क्योंकि इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री कलाकार में शिरकत करने जा रहे हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको 17 अप्रैल तारीख को लेकर एक्लॉजी बताने जा रहे हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चाओं में है।

दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख 17 अप्रैल तय की गई है। अब इसको लेकर ये कहा जा रहा है कि 17 को यदि आपस में जोड़ दिया जाए तो यह नंबर 8 बनता है जो कि रणबीर कपूर का लकी नंबर कहलाता है। खबरों की माने तो इस वजह से ही दोनों कलाकारों की शादी तारीख 17 अप्रैल तय की गई है बताया जा रहा है कि शादी की शुरुआत 13 अप्रैल से ही कर दी जाएगी। बताया जा रहा है कि शादी में मेहमानों की लिस्ट बन चुकी है।

वहीं शादी को लेकर आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी में इंडस्ट्री के कई दिक्कत कलाकार शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वरुण धवन, संजय लीला भंसाली, शाहरुख कहानी से लगाकर और बड़े कलाकार के नाम सिलेक्ट हुए हैं। इनके अलावा इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार आलिया रणबीर की शादी में शिरकत करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

google news

दोनों कलाकारों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से होने वाली है ऐसे में खबर यह भी है कि सब्यसाची के साथ ही जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा दुल्हनिया बनाने वाली आलिया भट्ट की ड्रेस तैयार करेंगे। इतना ही नहीं रणबीर को लेकर भी खबर है कि उनकी ड्रेस तैयार करने का जिम्मा उनके डिजाइनर समिधा वांगनू को दिया गया है। शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, मसाबा, शादी फंक्शन के दौरान नजर आएंगे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!