जाने कौन है नीलांजना रे जिन्होंने 19 साल की उम्र में जीता सारेगामापा का खिताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली इतनी रकम

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो में से एक ‘सा रे गा मा पा’ जो कि पिछले कई महीनों से लगातार चल रहा था। जिसका बीती रात समापन हुआ। फिनाले का सफर तय करने वाले कंटेस्टेंट के बीच में कांटे की टक्कर देखने को मिले लेकिन अपनी आवाज से जज के साथ लोगों का दिल जीत चुकी 19 साल की नीलांजना रे ने सारेगामापा का खिताब अपने नाम किया।

google news

इसके साथ ही नीलांजना रे को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 10 लाख रूपए की मोटी रकम इनाम के तौर पर मिली है।वहीं इस दौरान राजश्री बाग को फर्स्ट रनर रही उन्हें पांच लाख रुपए की राशि दी गई, तो वहीं शरद शर्मा को 3 लाख रुपए का इनाम दिया गया। ETimes से बात करते हुए नीलांजना रे ने सारेगामापा की ट्रॉफी जीतने की खुशी जाहिर की है।

neelanjana ray sa re ga ma pa winner 2022 1

उन्होंने बताया कि उनके पेरेंट्स का साथ हमेशा उनके साथ में रहा है। उन्हें पूरी उम्मीद थी कि मैं इस खिताब को जीतने में सफल रहूंगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। इतना ही नहीं विजेता ने बताया कि जो जितना उनका पहला मकसद नहीं था उन्हें तो लोगों का प्यार और दिल जीतना था जिसमें हुए काफी ज्यादा सफल रही हो यही कारण रहा कि उन्होंने कई कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देते हुए सारेगामापा का खिताब अपने नाम किया।

नीलांजना रे ने अपनी शानदार आवाज से जजों का भी दिल जीता है। अपनी इस पूरी चढ़ने के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके लिए संगीत सीखना इतना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी खास करके सारेगामापा का खिताब जीतना लेकिन उन्होंने मेहनत की अच्छा गाया और यही कारण है कि आज भी इस खिताब को जीतने में सफल रही है। इस किताब को पाने के बाद में काफी ज्यादा खुश है।

google news

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीलांजना रे अभी 19 साल की है तो 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है उन्हें घर जाकर अपनी एग्जाम भी देना है। इतना बड़ा खिताब जीतने के बाद उनके घर वाले भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वे पश्चिम बंगाल के एक छोटे से कस्बे की रहने वाली है। लेकिन उन्होंने इस बड़े मंच को जीतकर अपने क्षेत्र का नाम बड़े स्तर पर गौरवान्वित कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि खेता और उन्होंने जीत लिया है और घर जाकर दिल से पढ़ाई करेंगे क्योंकि उन्हें एग्जाम भी देना है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles