KGF एक्टर यश बीच पर पत्नी के साथ हुए रोमांटिक, KISS करते तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म रिलीज होने के बाद सही एक बार फिर रॉकी भाई का किरदार निभाने वाले अभिनेता यश लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि केजीएफ के फर्स्ट पार्ट में भी यश का काफी शानदार किरदार सभी को देखने को मिला था। यह फिल्म सिनेमाघरों में लगने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म में एक बार फिर रॉकी भाई के दमदार एक्टिंग देखने को मिली है पूरी फिल्म एक्शन से भरी हुई है।

google news
kgf star yash romantic with wife at beach

बता दें कि फिल्म ने अभी तक वर्ल्ड वाइड लगभग 900 करोड रुपए का बिजनेस कर लिया है और अभी भी फिल्म काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रही है। अपनी फिल्म के सक्सेस के बाद अभिनेता अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। रॉकी भाई का यह रोमांटिक अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

वायरल हो रही तस्वीर को खुद यश की पत्नी राधिका पंडित ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपने बच्चे और अपनी पत्नी के साथ बीच पर दिखाई दे रहे हैं। बड़े स्टार होने के बाद भी यह काफी नॉर्मल जिंदगी जीना पसंद करते हैं पहली बार उनका इस तरह रोमांटिक अंदाज सभी के सामने आया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है केजीएफ से यश ने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है आज वे बड़े कलाकार बन चुके हैं।

रॉकी भाई की रोमांटिक तस्वीरें सामने आने के बाद से इन पर फैंस काफी अच्छे कमेंट कर रहे हैं सभी ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया है। खूबसूरती के मामले में अभिनेता की पत्नी राधिका पंडित भी किसी से कम नहीं है। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं। फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आए तो वहीं फिल्म में रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!