24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

खूबसूरती के मामले में Kattappa की बेटी भी नहीं है किसी से कम, ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ कर रही हैं गरीब बच्चों की मदद

फिल्मी कलाकारों की तरह हमेशा से ही उनके बच्चे भी लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय रहे हैं बता दें कि आज बहुत से ऐसे स्टारकिड्स इंडस्ट्री में मौजूद है जो अपने कदम फिल्मी दुनिया में भी रख चुके हैं और अपने जीवन की शुरुआत कर चुके हैं लेकिन बहुत से स्टारकिड्स ऐसे भी हैं। जिन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री को अपने फ्यूचर से दूर रखा है। लेकिन इसके बाद भी वह हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं।

- Advertisement -

baahubali kattappa aka sathyarajs daughter divya sathyaraj hotness 6

 

बाहुबली से मिली कट्टप्पा को पहचान

आज हम एक ऐसी ही स्टारकिड्स के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिनकी खूबसूरती उन्हें काफी ज्यादा लोगों के बीच में फेमस बना रही है। आपने सुपरहिट फिल्म बाहुबली तो देखी ही होगी फिल्म में बाहुबली के अलावा कटप्पा का किरदार भी लोगों की जुबां पर बना हुआ रहता है। बता दें कि कटप्पा का पूरी फिल्म में बड़ा योगदान रहा है और इस किरदार को करते हुए अभिनेता सत्यराज ने अपनी अदाकारी की बड़ी छाप छोड़ी है।

baahubali kattappa aka sathyarajs daughter divya sathyaraj hotness 3

अभिनेता सत्यराज अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं और वह आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन आज हम इस आर्टिकल में उनकी बेटी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर दे रही है लेकिन वह अभी भी ग्लैमर इंडस्ट्री से कोसों दूर है लेकिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

ग्लैमरस है कट्टप्पा की बेटी दिव्या

baahubali kattappa aka sathyarajs daughter divya sathyaraj hotness 2

पेशे से खुद एक न्यूट्रीशनिस्ट है दिव्या

कटप्पा की बेटी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर भी हमेशा ही चर्चाओं का विषय रही है उनका नाम दिव्या सत्यराज है जो इन दिनों अपनी खूबसूरती को लेकर फैंस के बीच में काफी ज्यादा फेमस हो रही है और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि अभी तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम नहीं रखे हैं।

baahubali kattappa aka sathyarajs daughter divya sathyaraj hotness 1

जहां एक और उनके पिता जाने-माने कलाकार है तो वहीं दूसरी और बेटी भी समाज सेवा में पीछे नहीं है वे स्वास्थ्य को लेकर और गरीब बच्चों की काफी मदद करती है और वह पेशे से खुद एक न्यूट्रीशनिस्ट है। जो समाज सेवा से जुड़े कामों पर ज्यादा फोकस करती है और यही कारण है कि उन्होंने अभी तक ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने कदम नहीं रखे हैं? लेकिन दिव्या सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ज्यादा छाई हुई रहती है और मैं अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है आज उनके हंसता काम पर तकरीबन एक लाख के लगभग फॉलोअर्स भी है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!