Karisma Kapoor फिर से खाने जा रही है शादी के लड्डू, बना सकती है इस शख्स को अपने दो बच्चो का पिता सामने आई बड़ी खबर

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है उन्होंने साल 1991 मे बॉलीवुड फिल्म “प्रेम कैदी” से डेब्यू किया था। इंडस्ट्री में उन्होंने धमाकेदार एंट्री की थी बहुत कम समय में उन्होंने फैन फॉलोइंग बना ली थी लेकिन इसके बाद उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी और उनकी लाइफ में सब कुछ बदल गया करीना कपूर के दो बच्चे भी हैं कुछ सालों से खबरें आ रही है कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी डिस्टर्ब है बाद में दोनों अलग हो गए।

google news
Karisma Kapoor second marriage 1

एक्ट्रेस के बारे में बताएं तो एक समय ऐसा था जब हर कोई उनके नाम का दीवाना था और पूरी की पूरी फिल्म इंडस्ट्री मैं उन्हीं के चर्चे चलते थे करिश्मा के लिए बोला जाता है कि उन्होंने खुद अपनी पर्सनल लाइफ को खराब कर लिया है ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस की जब शादी हुई थी तब से बॉलीवुड से गायब ही हो गई थी अदाकारा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

Karisma Kapoor children

इसकी वजह तो उनका फिल्मी करियर बिल्कुल नहीं है, अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में खबर आई है अदाकारा जल्द ही संदीप तोषनीवाल नाम के शख्स से दूसरी शादी करने वाली है जिसके चलते मीडिया में हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल आपस में काफी समय व्यतीत करने लगे हैं, और दोनों को कई रात तक बहुत बार साथ देखा गया है।

randhir kapoor family

सोशल मीडिया पर भी इन दोनों के रिश्ते के बारे में ही बात चल रही है और बोला जा रहा है कि वह जल्द ही संदीप तोषनीवाल के साथ शादी करके अपने बच्चों को एक नया पिता दे सकती हैं। अदाकारा ने अपने पहले पति को डिवोर्स इसलिए दिया क्योंकि उन्होंने बताया कि वह उन पर हाथ उठाते थे, उन्हें मारते थे। इसीलिए उन्होंने संजय कपूर को डिवोर्स दे दिया था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles