‘खान’ या ‘कपूर’ में से चुनना था करीना को, बेबो ने दिया ये जवाब…. देखें वीडियो

बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर हमेशा से अपने बब्बली नेचर की वजह से जानी जाती है. बात हो फैशन की या फिटनेस की करीना का नाम टॉप में रहता है. 39 साल की करीना आज भी नयी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है. फ़िलहाल करीना कपूर इन दिनों अपने एक जवाब की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में करीना कपूर का फोटोशूट वायरल हुआ था, जिसमें वे व्हाइट एंड क्रीम गाउन में जमकर कहर बरपा रही थी. बेबो एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनका फैशन सबको बेहद पसंद आता है. खासतोर से यंग गर्ल्स उनके फैशन को फॉलो करती है.

आपको बता दे कि, बेबो एक कार्यक्रम में पहुंची थी, जहां उनसे कई तरह के सवाल जवाब किए गए, जिसका जवाब उन्होंने अपने ही अनोखे अंदाज में दिया और वहां मौजूद सभी लोग उनके इस जवाब से खिल खिलाकर हंस पड़े.

बॉलीवुड की बेबो से कार्यक्रम में उनके सरनेम को लेकर सवाल पूछा गया, जिसके बाद उन्होंने बेहद ही खास अंदाज में इस बात का जवाब दिया. उनका ये जवाब सुनकर लोग उनकी तारीफ करने लगे. दरअसल, इस शो में करीना कपूर से दो दिलचस्प वाले सवाल पूछे गए, आप भी जानिए-

Source Twitter

करीना से पूछा गया की सरनेम में कपूर या खान में से किसे चुनेंगी?
इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे किसी एक को चुनने की ज़रूरत ही नहीं है, क्योंकि मैं पहले से ही ‘करीना कपूर खान’ हूं. और मैं लकी हूं की मुझे कपूर और खान दोनों ही मिला, ऐसे में किसी एक को चुनने की आवश्यकता ही नहीं है. उनका ये जवाब सुनकर वहां मजूद सभी लोग उनकी तारीफ करने लगे. बेबो का ये जवाब इतना प्यारा था की खुद एंकर भी उनकी तारीफ करने लगी थी.

दूसरा सवाल पूछा गया की यदि वे दीपिका, आलिया और कटरीना कैफ के साथ लिफ्ट में फंस जाएंगी, तो वे क्या करेंगी?
उन्होंने इसका जवाब दिया कि सबसे पहले मैं ये देखूंगी कि रणबीर वहां न हो या मैं ये देखूंगी कि रणबीर वहां है या नहीं. गौरतलब है कि रणबीर कपूर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. ये दोनों जवाब करीना के सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहे है.

वर्कफ्रेंट की बात करे तो करीना कपूर खान ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) में नज़र आएँगी. ये फिल्म अगले महीने 27 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी. उनके साथ इस फिम में अक्षय कुमार नज़र आएंगे. अगले साल करीना की दो फिल्मे रिलीज़ होंगी ‘अंग्रेजी मध्यम’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’.

Leave a Comment