लाइव शो में फूट-फूटकर रोई कंगना रनौत कहा-मैं भी हो चुकी हूं यौन शोषण का शिकार, वह मेरे साथ करता था

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले शो लॉकअप को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है बता दें कि जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है वैसे ही शो से जुड़े कंटेस्टेंट से जुड़े एक से बढ़कर एक राज सभी के सामने आ रहे हैं एकता कपूर के शो ने अपने पहले सीजन में ही लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है लोगों को यह शो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

google news
Kangana Ranaut sexual assault 1

जिसमें कई जाने-माने कंटेस्टेंट लॉकअप में रहते हुए कई टास्क करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के दौरान एलिमिनेट होने से बचने के लिए प्रतियोगियों को अपने जीवन से जुड़ी कुछ सच्चाई बताना पड़ता है। वहीं हाल ही में चर्चित कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने अपने साथ हुए यौन शोषण मामले को सबके सामने साझा किया जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट के साथ शो को होस्ट कर रही कंगना रनौत की भी आंखें भर आती है।

मुनव्वर फारूकी के बाद सुनकर कंगना रनौत खुद इतनी ज्यादा इमोशनल हो जाती है कि वह अपने से जुड़ा एक बड़ा राज सबके सामने साझा करती है उन्होंने खुद बताया कि बचपन में वह खुद ही यौन शोषण का शिकार हो चुकी है। इस हकीकत को बयां कर ने बाद से ही कंगना रनौत एक बार फिर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि हम जब बहुत छोटे होते हैं हमें इस बात की जानकारी नहीं होती है कि सामने वाला हमारे साथ क्या कर रहा है।

Congress MLA Irfan Ansari Kangana Ranaut 3

बता दें कि लॉकअप शो से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सामने आते रहते हैं अभी कुछ समय पहले ही पूनम पांडे ने रोते हुए अपनी दास्तां सभी के साथ में बयां की थी लेकिन जब से कंगना रनौत ने अपने साथ हुए यौन शोषण मामले को लेकर बड़ी सच्चाई सबके सामने बयां किए उसके बाद से ही यह काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है उन्होंने यहां भी कहा है कि उन्हें बचपन में ऐसी कोई शिक्षा नहीं दी जाती है। क्या गलत है क्या सही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!