30 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

कपूर खानदान में बजने वाली है शहनाइयां, Janhvi Kapoor के लिए दूल्हा तलाश रहे पिता बोनी कपूर, लड़के में होनी चाहिए ये खूबियां

Groom For Janhvi Kapoor: हर माता-पिता का सपना होता है कि उनके बच्चे उनकी आंखों के सामने बड़े हो और उनकी फिर शादी की जाए। माता पिता अपने बच्चों को खुश देखने के लिए उनकी जोड़ी भी ऐसी ढूंढने की कोशिश करते हैं। ताकि बच्चे जिंदगी भर खुश रहे, ऐसा ही कुछ फिल्म निर्माता निर्देशक बोनी कपूर भी अपनी बेटियों के लिए ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की पूरी जिम्मेदारी पिता बोनी कपूर पर आ गई है।

New WAP

Boney Kapoor Looking Groom for Janhvi Kapoor 1
photo by google

ऐसे में बोनी कपूर ने अपनी बेटियों के शादी को लेकर भी काफी अच्छे अरमान देख रखे हैं इसके लिए वह अपनी बेटियों से भी बातें किया करते हैं। बोनी कपूर फिलहाल तो अपनी बेटियों की शादी नहीं करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने इस बात के जरूर संकेत दे दिए हैं कि उन्हें भविष्य में किस तरह का दामाद चाहिए और उसमें क्या खूबियां होनी चाहिए। क्योंकि बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं।

Boney Kapoor Looking Groom for Janhvi Kapoor 4
photo by google

वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी जल्द ही फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाली है ऐसे में उन्होंने दोनों के भविष्य की योजनाएं अभी से बनाना चालू कर दिया है। एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इस बात की जानकारी साझा करते हुए बताया था कि उनके पिता चाहते हैं कि उनका होने वाला दामाद काफी समझदार और हाइट में जाह्नवी से ज्यादा होना चाहिए। क्योंकि बोनी कपूर की हाइट भी काफी ज्यादा है।

New WAP

Boney Kapoor Looking Groom for Janhvi Kapoor 2
photo by google

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उनके पिता चाहते हैं कि शादी से पहले दोनों बेटियां दुनिया भी घूमले और उन्हें जो करना है वह अच्छे से कर ले अदाकारा ने आगे बताया है कि उनके पिता चाहते हैं कि जिस तरह से उन्होंने उनकी परवरिश की है। वैसा ही होने वाला दामाद मिले। सभी माता-पिता के अपनी बेटियों की शादी को लेकर अरमान रहते हैं वैसे ही बोनी कपूर ने भी अपनी बेटियों को लेकर बना रखे हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद उन्होंने ही दोनों की परवरिश की है।

Boney Kapoor Looking Groom for Janhvi Kapoor 3
photo by google

जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा है और अपने अब तक के फिल्मी करियर में काफी फिल्मों में नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान जाने-माने कलाकारों के साथ में अभिनय किया है। इतना ही नहीं उनकी बहन खुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन इन दिनों वे अपने पिता की ख्वाहिशों को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!