24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

सिद्धार्थ शुक्ला के यूँ जाने के बाद ग्लूकोज पर हैं शहनाज गिल? ड्रेस डिजाइनर केन फर्न्स ने बताया पूरा सच

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद से ही सभी को शहनाज गिल की चिंता सताए जा रही है बता दें कि 2 सितंबर को अचानक हुए सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल की हालत ठीक नहीं लग रही है। खबरों की मानें तो उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया था ना ही किसी से बात कर रही थी और ना ही कुछ खा पी रही थी।

New WAP

shehnaaz gill with mother

इतना ही नहीं अभिनेता के निधन के बाद से ही शहनाज गिल सभी प्लेटफार्म से दूर नजर आ रही है उनसे जुड़ी बहुत सी जानकारी ऐसी सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आ रही है कि वह अब ग्लूकोस पर है। हाल ही में उनकी हालत से जुड़ा एक स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल के डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि शहनाज गिल से जुड़ी जानकारी इस स्क्रीन शॉट में मौजूद है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वहीं जब केन से शहनाज की हालत के बारे में पूछा गया कि क्या वह ग्लूकोज पर सरवाइव कर रही है। ऐसे में उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि नहीं वे ठीक है ऐसी कोई बात नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें एक यूजर द्वारा यह भी कहा गया है कि जब शहनाज ने दो दिन तक खाना पीना छोड़ दिया था। जिसकी वजह से उनके शरीर में काफी वीकनेस हो गई थी तब उन्हें ग्लूकोज पर सरवाइव करना पड़ा था। लेकिन फिलहाल वे ठीक है।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल काफी ज्यादा गहरे सदमे में चली गई है उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि हर पल उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब उन्हें कभी नहीं मिल पाएंगे। शहनाज की इन हालातों को देखकर उनके फैंस भी काफी ज्यादा बेचैन हो रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार उनसे जुड़ी खबरों की जानकारी ले रहे हैं। बता दें कि अभिनेता के निधन के बाद से ही उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई नजर आ रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!