33.4 C
New Delhi
Sunday, May 28, 2023
spot_img

Video: इंदौर का लाल ‘RCB’ के लिए बना काल, Virat Kohli का लपका ऐसा कैच पलट दिया पूरा मैच

IPL 2023 RCB vs KKR: बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रोमांचक मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया, जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने बैंगलोर के सामने 201 रन का लक्ष्य रखा। KKR की तरफ से कप्तान नितीश राणा द्वारा शानदार पारी खेली गई इतना ही नहीं इस मैच में एक बार फिर रिंकू सिंह की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली।

New WAP

KKR की शुरुआत इतनी ज्यादा धमाकेदार नहीं हो पाई लेकिन इसके बावजूद भी टीम ने काफी शानदार स्कोर खड़ा कर दिया। चिन्नास्वामी स्टेडियम बड़े स्कोर के लिए ही जाना जाता है, वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम RCB की शुरुआत करने के लिए कप्तान विराट कोहली और डू प्लेसी मैदान पर मौजूद थे दोनों ने पावर प्ले का भरपूर फायदा उठाया लेकिन डू प्लेसी के आउट होने के बाद रनों की रफ्तार धीमी हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

हालांकि कप्तान विराट कोहली ने पारी को संभाला विराट कोहली ने (37 गेंद में 54 रन, छह चौके) लगाकर काफी शानदार पारी खेली लेकिन इसके बावजूद भी अपनी टीम को जीत नहीं दिलवा सके। मैच में टर्निंग प्वाइंट रहा वेंकटेश अय्यर का शानदार कैच। विराट कोहली रनों की रफ्तार को तेज करने के चक्कर में वेंकटेश अय्यर के हाथ में गेंद थमा बैठे और यहीं से पूरा मैच पलट गया।

New WAP

वेंकटेश कैच के बाद विराट कोहली जैसे ही पवेलियन लौटे इसके बाद रनों की रफ्तार और धीमी हो गई दिनेश कार्तिक भी अपनी टीम को जीता नहीं दिलवा पाए। पूरी टीम 8 विकेट पर 179 रन ही बना सकी। ऐसे में आरसीबी को उसके घर में ही केकेआर के हाथ हार का सामना करना पड़ा।

DeepMeena
DeepMeena
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles